1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Astro Tips for Money : कामयाबी के लिए अपनाएं ये टिप्स, होने लगेगी पैसे की बरसात

Astro Tips for Money : कामयाबी के लिए अपनाएं ये टिप्स, होने लगेगी पैसे की बरसात

जीवन में विकास करने के लिए आर्थिक स्थिति का मजबूत होना बहुत आवश्यक होता है। जीवन में आर्थिक सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ ईश्वर की बहुत आवश्यक है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Astro Tips for Money : जीवन में विकास करने के लिए आर्थिक स्थिति का मजबूत होना बहुत आवश्यक होता है। जीवन में आर्थिक सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ ईश्वर की बहुत आवश्यक है। धनागमन के लिए ज्योतिष शास्त्र में बहुत से आसान उपाय बताए गए है। कुंडली के ग्रह दोषों का उपचार करके जीवन में धन की समस्या को पूरा किया जा सकता है। कुछ ज्योतिषीय उपायों को अपनाकर अपने जीवन की कुछ परेशानियों को दूर कर सकते हैं। आइए उन उपायों के बारे में जानते है।

पढ़ें :- 13 अगस्त 2022 का राशिफल : इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा , जानें राशि का हाल

1.  कार्यस्थल पर नकारात्मक शक्तियों को दूर करने के लिए लहसुन की कलियां लगाएं। पदोन्नति होगी।

2.घर के मुख्य द्वार पर लहसुन लगाने से नकारात्मक शक्तियों का नाश होता है और सौभाग्य की प्राप्ति होती हैं।

3. यदि इन दिनों आपका स्वास्थ्य खराब चल रहा है तो आप लहसुन की कुछ कलियों को हल्दी के साथ अपने रसोई घर में रख दें। ऐसा करने से आपका स्वास्थ्य बेहतर हो सकता है।

4. यदि आप घर में धन का आगमन कराना चाहते हैं, तो आप सूखी कच्ची हल्दी की जड़ और कुछ साबुत चावल के साथ लहसुन की कुछ कलियां को नए पीले कपड़े में लपेटकर अपने मनी लॉकर या जहां आप पैसे रखते हैं उस कमरे में लटका दें। ऐसा करने से धन का आना शुरू हो जाएगा।

पढ़ें :- Astrology: इच्छा अनुसार फल प्राप्त करने के लिए शिवलिंग पर चढ़ाए ये ख़ास चीजें

5. व्यवसाय में लगातार नुकसान हो रहा है, तो आप दुकान या ऑफिस के मुख्य द्वार पर 5 से 7 लहसुन की कलियां को एक नए लाल कपड़े में बांधकर लटका दें। ऐसा करने से व्यापार में समृद्धि आती है।

6.  यदि आप लहसुन की 2 कलियां लाल कपड़े में बांधकर घर की उत्तर दिशा में जमीन के नीचे गांठ दें, तो इससे धन में समृद्धि और वृद्धि हो सकती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...