1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Astro tips : नया कारोबार शुरू कर रहें है तो अपनाये ये उपाय, चमत्कार हो जायेगा

Astro tips : नया कारोबार शुरू कर रहें है तो अपनाये ये उपाय, चमत्कार हो जायेगा

जीवन में धन की आवश्यकता कदम कदम पर होती है। धन संग्रह करने के लिए लोग नाना प्रकार के उदयन करते है। कुंडली के ग्रह व्यापार या अपना कारोबार करने के लिए प्रेरित करते है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Astro tips: जीवन में धन की आवश्यकता कदम कदम पर होती है। धन संग्रह करने के लिए लोग नाना प्रकार के उदयन करते है। कुंडली के ग्रह व्यापार या अपना कारोबार करने के लिए प्रेरित करते है। अधिक पैसा कमाने के लिए कारोबार में ऊंचाई पीना बहुत जरूरी होता होता।
ज्यादातर लोग व्यवसाय ठीक ठाक चलता रहे इसके लिए ज्योतिष के उपाय या पूजा-पाठ का सहारा लेते हैं। व्यापार की गाड़ी तेजी से चलती रहे इसके लिए ज्योतिष के कुछ खास उपाय उपयोगी हो सकते हैं। आइये जानते है ज्योतिष के ये उपाय ।

पढ़ें :- फरवरी मा​​​ह में विवाह के हैं 13 शुभ मुहूर्त, गृह प्रवेश, मुंडन व वाहन खरीद की नोट कर लें शुभ घड़ी?

1.बिजनेस शुरू करने के बाद हर मंगलवार को 11 पीपल के पत्ते पर लाल चंदन से ‘राम-राम’ लिखेंं। इतना करने के बाद इसे हनुमानजी के मंदिर में चढ़ा दें। ऐसा करने से बिजनेस में सफलता मिलती है।
2.सोमवार के दिन 11 बेलपत्र पर केसर से ‘ओम् नमः शिवाय’ लिखें। इसके बाद इसी मंत्र को बोलते हुए इन बेलपत्र को शिवलिंग पर अर्पित करें। ऐसा लगातार 16 सोमवार करें। ऐसा करने से बिजनेस में आर्थिक समस्या नहीं आएगी।
3.बिजनेस के लिए माल खरीदने से पहले 51 रुपए किसी किसी स्थान पर रख दें। माल खरीदकर वापस आने के बाद ये रुपए किसी मंदिर में दान कर दें या इस रुपए से किसी जरुरतमंद को भोजन करवाएं।
4.दुकान को खोलने के बाद कपूर और कुमकुम मिलाकर जलाएं। इस भस्म की पुड़िया बनाकर गल्ले में रख लें। मान्यता है कि ऐसा करने से बिजनेस में नजर दोष नहीं लगता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...