चल रही है साढ़ेसाती या ढय्या, इन उपायों से दूर होगी सभी समस्याएं

शनि की साढ़ेसाती , शनि की ढय्या,
चल रही है साढ़ेसाती या ढय्या, इन उपायों से दूर होगी सभी समस्याएं
लखनऊ। अगर आपकी राशि पर भी चल रही है शनि की साढ़ेसाती या ढय्या तो आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अभी शनि धनु राशि में है, इस कारण वृश्चिक, धनु और मकर राशि पर साढ़ेसाती का असर है और कन्या और वृष राशि पर ढय्या चल रही है। जिन व्यक्तियों की साढ़ेसाती और ढय्या चल रही है उन्हे परेशान होने की जरूरत नहीं है आपको आज हम आपको 3 ऐसी चीजों के बारे में बताने जा…

लखनऊ। अगर आपकी राशि पर भी चल रही है शनि की साढ़ेसाती या ढय्या तो आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अभी शनि धनु राशि में है, इस कारण वृश्चिक, धनु और मकर राशि पर साढ़ेसाती का असर है और कन्या और वृष राशि पर ढय्या चल रही है। जिन व्यक्तियों की साढ़ेसाती और ढय्या चल रही है उन्हे परेशान होने की जरूरत नहीं है आपको आज हम आपको 3 ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे चढ़ाने से शनि के दोष दूर हो सकते हैं।

  • हर शनिवार काले तिल, काला कपड़ा, छाता, लोहे के बर्तन और उड़द की दाल का दान करना चाहिए। अगर आप इन सभी चीजों का दान नहीं कर सकते हैं तो इनमें से कोई एक चीज हर शनिवार दान करें। इस उपाय से शनि के दोष दूर हो सकते हैं।
  • शनिवार को किसी ऐसे मंदिर जाएं, जहां पीपल हो। पीपल को जल चढ़ाएं, सात परिक्रमा करें। इसके बाद वहीं बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। ये उपाय आपको कई परेशानियों से बचा सकता है।
  • शनि के लिए तेल का दान करें। इसके लिए एक कटोरी में तेल लें और तेल में अपना चेहरा देखें। ऊँ शं शनैश्चराय नम: मंत्र का जाप करें। इसके बाद तेल का दान करें। ये उपाय हर शनिवार को करना चाहिए।
  • शनिवार को नहाते समय पानी में थोड़े से काले तिल डाल लेना चाहिए। इस उपाय से बुरी नजर और शनि के दोष दूर हो सकते हैं।
  • शनिदेव को नीले फूल, नीले वस्त्र चढ़ाएं।

{ यह भी पढ़ें:- शनि जयंती 2018: बन रहा है शुभ संयोग, भूल से भी न करें ये काम }

Loading...