नौकरी में आ रही है रुकावट करें ये ज्योतिषीय उपाय

man

हर इंसान के जन्म के साथ ही अनेक समस्याये भी जन्म ले लेती है। हर इंसान के जीवन में कोई न कोई समस्या अवश्य होती है। आज की युवा पीढ़ी की सबसे बड़ी समस्या है नौकरी। आज कि युवा पीढ़ी नौकरी पाने के लिए काफी मेहनत करती है। लेकिन इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद भी उन्हे नौकरी मिल पाना मुश्किल हो जाता है। बहुत से ऐसे लोग है जिन्हे जाॅब या फिर नौकरी तो मिल गई है लेकिन उनकी जाॅब में उन्हे काफी परेशानी आ रही है, या फिर आपका मन काम मे नहीं लगता।

Astrological Solution For Job Related Problems :

ऐसे करे नौकरी में आ रही समस्या को खत्म :

आदित्य स्त्रोत का करें पाठ :
महीने के शुक्ल पक्ष के रविवार को प्रातःकालीन वेला में स्नान ध्यान से निवृत होकर सर्वप्रथम शुद्ध जल में लाल चन्दन व लाल फूल डालकर सूर्य देवता को जल चढावें। जल चढाते समय “ओउम घृणि सूर्याय नम ” मंत्र का जाप करें। आसन लगाकर आदित्य स्त्रोत का पाठ करें।

गाय को खिलाएं :
रविवार को गेंहू में गुड़ मिलाकर किसी पात्र में रखकर गाय को प्रेमपूर्वक खिलाएं। सम्भव है आपकी नौकरी में चल रहे संकट जल्द ही टल जायेंगे।

हर इंसान के जन्म के साथ ही अनेक समस्याये भी जन्म ले लेती है। हर इंसान के जीवन में कोई न कोई समस्या अवश्य होती है। आज की युवा पीढ़ी की सबसे बड़ी समस्या है नौकरी। आज कि युवा पीढ़ी नौकरी पाने के लिए काफी मेहनत करती है। लेकिन इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद भी उन्हे नौकरी मिल पाना मुश्किल हो जाता है। बहुत से ऐसे लोग है जिन्हे जाॅब या फिर नौकरी तो मिल गई है लेकिन उनकी जाॅब में उन्हे काफी परेशानी आ रही है, या फिर आपका मन काम मे नहीं लगता।ऐसे करे नौकरी में आ रही समस्या को खत्म :आदित्य स्त्रोत का करें पाठ : महीने के शुक्ल पक्ष के रविवार को प्रातःकालीन वेला में स्नान ध्यान से निवृत होकर सर्वप्रथम शुद्ध जल में लाल चन्दन व लाल फूल डालकर सूर्य देवता को जल चढावें। जल चढाते समय "ओउम घृणि सूर्याय नम " मंत्र का जाप करें। आसन लगाकर आदित्य स्त्रोत का पाठ करें।गाय को खिलाएं : रविवार को गेंहू में गुड़ मिलाकर किसी पात्र में रखकर गाय को प्रेमपूर्वक खिलाएं। सम्भव है आपकी नौकरी में चल रहे संकट जल्द ही टल जायेंगे।