ज्योतिष टिप्स: अब पैर की रेखाएं बताएंगी आपका भविष्य, जानें कैसे

pair1
ज्योतिषशास्त्र हमें भविष्य में होने वाली अच्छी बुरी घटना को पहले ही आगाह कर देता है। लेकिन इसके लिए भी हमें ज्योतिषशास्त्री या फिर भविष्यशास्त्री की आवश्यकता पड़ती है। आज हम आपको भविष्य जानने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी बल्कि इसके लिए आपको पैरों की रेखाओं को देखना होगा जिनमें छुपा है आपका ही भविष्य। पैरों से जानें अपना भविष्य: पैर में खड़ी रेखा जितनी गहरी, लंबी, स्पष्ट एवं…

ज्योतिषशास्त्र हमें भविष्य में होने वाली अच्छी बुरी घटना को पहले ही आगाह कर देता है। लेकिन इसके लिए भी हमें ज्योतिषशास्त्री या फिर भविष्यशास्त्री की आवश्यकता पड़ती है। आज हम आपको भविष्य जानने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी बल्कि इसके लिए आपको पैरों की रेखाओं को देखना होगा जिनमें छुपा है आपका ही भविष्य।

पैरों से जानें अपना भविष्य:

{ यह भी पढ़ें:- भूल से भी न रखें बच्चों के ये नाम, जानिए कारण }

पैर में खड़ी रेखा जितनी गहरी, लंबी, स्पष्ट एवं निर्दोष होती है, जातक उतना ही अधिक सुख-संपत्तियुक्त जीवन-यापन करता है।

अगर यह रेखा एड़ी के निचले भाग से प्रांरभ होकर अंगुष्ठ तक जाए तो जातक देश-विदेश में प्रसिद्ध सम्राट (राजा) होता है।

{ यह भी पढ़ें:- महासंयोग: आज इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत }

पैरों के मध्य से निकलकर तीन रेखाएं साथ चलकर आगे बढ़े और उसमें से एक रेखा अंगुलियों तक पहुंच जाए तो ऐसा जातक परम ऐश्वर्यशाली एवं प्रत्येक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करता है।

जिन लोगो के पैरों के मध्य अंगुलियों तक खड़ी रेखा हो और इसके साथ एक और रेखा हो तो ऐसे जातक कोई राज्याधिकारी, उच्च पदाधिकारी हो सकते हैं तथा इन्हें हर प्रकार का सुख प्राप्त होता है।

यदि एक खड़ी रेखा लगभग तीन इंच की एड़ी के मध्य स्थित हो तो ऐसा जातक मदिरापान करने वाला तथा अपने स्वजन बंधु-बांधव, पुत्र आदि से विरोध रखता है।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कैसे आईने से जान सकते हैं अपना भविष्य }

जिन लोगो के पैरो के मध्यभाग से निकलकर एक खड़ी रेखा अंगुलियों तक जाए ऐसे लोग बहुत ही किस्मत वाले होते हैं।

दूसरी तरफ यदि यही रेखा नामिका उंगली पर जाए तो माना जाता है की ऐसे लोग थोड़ा आलसी किस्म के होते हैं।

Loading...