1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Astrology: आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए करें ये उपाय, दूर हो जायेगी सभी परेशानी

Astrology: आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए करें ये उपाय, दूर हो जायेगी सभी परेशानी

Astrology: मंगलवार का दिन हनुमानजी की पूजा अर्चना करके उनको प्रसन्न करने की भक्त कोशिश करते हैं। हनुमानजी की कृपा से सभी संकट दूर हो जाते हैं और कोई भी काम नहीं रूकता। इसलिए हनुमानजी को खुश करने के लिए जातक कई काम करते हैं। धन प्राप्ति व अन्य समस्याओं के लिए कई उपाय बताए जाते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Astrology: मंगलवार का दिन हनुमानजी की पूजा अर्चना करके उनको प्रसन्न करने की भक्त कोशिश करते हैं। हनुमानजी की कृपा से सभी संकट दूर हो जाते हैं और कोई भी काम नहीं रूकता। इसलिए हनुमानजी को खुश करने के लिए जातक कई काम करते हैं। धन प्राप्ति व अन्य समस्याओं के लिए कई उपाय बताए जाते हैं। ज्योतिषयों का मानना है कि लौंग के जोड़ों के खास टोटके से आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जाते हैं। आईए जानते हैं इस उपाय से किन किन परेशानी आसानी से दूर किया जा सकता है….

पढ़ें :- Astrology: कर्ज और रुपयों की तंगी को लेकर हैं परेशान तो करें ये उपाय, जीवन में कभी नहीं होगी धन की कमी

. नींबू लें और उसमें चार लौंग गाड़ दें। इसके बाद ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप करके उस नींबू को घुमाकर पश्चिम दिशा की तरफ श्रीराम का नाम लेते हुए फेंक दें। ऐसा करने से हर जरूरी काम आसानी से हो जाता है।
. ज्योतिषयों की माने तो घर में अगर झगड़े होते हैं या नकारात्मकता ज्यादा हावी रहती है तो जातक सुबह के देसी कपूर के साथ एक जोड़ी लौंग नियमित जलाएं। ऐसा करने पर लाभ मिलता है।
. किसी भी क्षेत्र में सफलता पाने के लिए घर में दाई ओर मुडी हुई सूंड के गणेशजी का चित्र लगाएं, इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें और इसकी पूजा करें।
. काम पर जाते समय उसमें से एक लौंग को अपने साथ ले जाएं। आपका काम कभी रुक नहीं पाएगा।
. आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए कच्ची घानी के तेल में दो लौंग डालकर हनुमानजी की पूजा करें आपको ना केवल जबरदस्त धनलाभ होगा बल्कि आत्मविश्वास में भी बढोतरी होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...