ज्योतिष: भावनाओं से भरी होती हैं इस अंग पर तिल वाली महिलाएं

girl
ज्योतिष: भावनाओं से भरी होती हैं इस अंग पर तिल वाली महिलाएं

नई दिल्ली। इंसान के शरीर पर होने वाले तिल बहुत कुछ बताते हैं। ऐसे में बात करें सामुद्रिक शास्त्र की तो उसमे मनुष्य के शरीर पर मौजूद निशानों से इंसान के चरित्र व स्वाभाव के बारे में ज्ञात किया जा सकता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के विभिन्न हिस्सों में तिल के निशान व्यक्ति के भाग्य के बारे में क्या बताते हैं और उसके चरित्र को कैसे खोलते हैं।

Astrology Women With Mole On This Limb Are Full Of Emotions :

आपके भी है इस अंग पर तिल:

अगर ऊपर के होंठों पर तिल होता है तो व्यक्ति विषय वासना में अधिक रुचि रखता है। यह तिल व्यक्ति की काम भावना को दिखाता है जिसकी तरफ उसकी अधिक रुचि होती है।

अगर बायीं आंख पर पुरुष के तिल है तो इसका मतलब है जीवनसाथी से कलह होता रहता है और दांपत्य जीवन अच्छा नहीं होता।

दाहिने गाल पर तिल होने का मतलब है कि आपको धन का लाभ मिलता रहेगा और माथे पर तिल होना धनवान बताता है।

कमर पर तिल का होना अशांत मन का सूचक माना जाता है और ऐसे व्यक्ति अक्सर मानसिक परेशानी और चिंता में रहा करते हैं।

गले पर मौजूद तिल वाले लोग वाणी और बातों से कामयाब हो सकते हैं। अगर किसी इंसान को दाहिनी हथेली पर तिल है तो यह बताता है कि आप धनवान व्यक्ति होंगे।

अगर दाहिनी छाती पर तिल हो तो जीवनसाथी से प्यार बना रहता है। वहीं बांयी ओर तिल का प्रभाव ठीक इसके विपरीत माना जाता है।

नई दिल्ली। इंसान के शरीर पर होने वाले तिल बहुत कुछ बताते हैं। ऐसे में बात करें सामुद्रिक शास्त्र की तो उसमे मनुष्य के शरीर पर मौजूद निशानों से इंसान के चरित्र व स्वाभाव के बारे में ज्ञात किया जा सकता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के विभिन्न हिस्सों में तिल के निशान व्यक्ति के भाग्य के बारे में क्या बताते हैं और उसके चरित्र को कैसे खोलते हैं। आपके भी है इस अंग पर तिल: अगर ऊपर के होंठों पर तिल होता है तो व्यक्ति विषय वासना में अधिक रुचि रखता है। यह तिल व्यक्ति की काम भावना को दिखाता है जिसकी तरफ उसकी अधिक रुचि होती है। अगर बायीं आंख पर पुरुष के तिल है तो इसका मतलब है जीवनसाथी से कलह होता रहता है और दांपत्य जीवन अच्छा नहीं होता। दाहिने गाल पर तिल होने का मतलब है कि आपको धन का लाभ मिलता रहेगा और माथे पर तिल होना धनवान बताता है। कमर पर तिल का होना अशांत मन का सूचक माना जाता है और ऐसे व्यक्ति अक्सर मानसिक परेशानी और चिंता में रहा करते हैं। गले पर मौजूद तिल वाले लोग वाणी और बातों से कामयाब हो सकते हैं। अगर किसी इंसान को दाहिनी हथेली पर तिल है तो यह बताता है कि आप धनवान व्यक्ति होंगे। अगर दाहिनी छाती पर तिल हो तो जीवनसाथी से प्यार बना रहता है। वहीं बांयी ओर तिल का प्रभाव ठीक इसके विपरीत माना जाता है।