Asus 6Z की पहली सेल आज, जानें कीमत

Asus-Zenfone-6
Asus 6Z की पहली सेल आज, जानें कीमत

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Asus 6Z लांच किया था। वहीं आज यानी 26 जून को Asus 6Z फोन की पहली सेल है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। बता दें कि इस फोन को ग्लोबली Asus ZenFone 6 के नाम से लांच किया गया था। फोन Asus 6Z के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और फ्लिप कैमरा दिया गया है।
फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें बिना नॉच के फुलस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा ZenFone 6 में 3.5mm हेडफोन जैक और ट्रिपल कार्ड स्लॉट मिलेगा। यानी दो सिम के अलावा एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Asus 6z First Sale Today Know The Price :

वहीं, लीक्स के जरिए इस स्मार्टफोन की काफी कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि Xiaomi Mi MIX 3 की तरह इसमें भी स्लाइडिंग डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि एक चीनी वेबसाइट द्वारा लीक से पता चला कि ZenFone 6 में एक ऐसा यूनिक फीचर दिया जाएगा, जो इससे पहले किसी स्मार्टफोन में नहीं दिया गया है।

बता दें, इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स में 2019 के सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तरह 12GB तक रैम, 256GB स्टोरेज और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। साथ ही कार्ड से इंटरनल मेमोरी को बढ़ाने का भी ऑप्शन मिलेगा। इसकी बैटरी 5000mAh तक हो सकती है। इसके अलावा इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की बात भी लीक्स से पता चली है।

इतना ही नहीं ZenFone 6 में फ्लिप कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जो सेल्फी के लिए रियर कैमरे का ही इस्तेमाल करेगा। फिलहाल ये साफ नहीं है कि फ्लिप कैमरा Galaxy A80 की तरह मोटराइज्ड होगा या इसे मैनुअल तरीके से पुश करना होगा। इस फ्लिप मॉड्यूल में दो कैमरे होंगे, जहां एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा और दूसरा 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। भारत में इस स्मार्टफोन को ZenFone 5Z के अपग्रेड के तौर पर उतारा जा सकता है।

साथ हीAsus 6Z की भारत में शुरुआती कीमत 31,999 रुपये है। इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। वहीं इस फोन के 6GB+128GB वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये है और 8GB+256GB वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये है। फोन के साथ सिर्फ 99 रुपये में फ्लिपकार्ट की ओर से फुल मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा।

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Asus 6Z लांच किया था। वहीं आज यानी 26 जून को Asus 6Z फोन की पहली सेल है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। बता दें कि इस फोन को ग्लोबली Asus ZenFone 6 के नाम से लांच किया गया था। फोन Asus 6Z के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और फ्लिप कैमरा दिया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें बिना नॉच के फुलस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा ZenFone 6 में 3.5mm हेडफोन जैक और ट्रिपल कार्ड स्लॉट मिलेगा। यानी दो सिम के अलावा एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं, लीक्स के जरिए इस स्मार्टफोन की काफी कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि Xiaomi Mi MIX 3 की तरह इसमें भी स्लाइडिंग डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि एक चीनी वेबसाइट द्वारा लीक से पता चला कि ZenFone 6 में एक ऐसा यूनिक फीचर दिया जाएगा, जो इससे पहले किसी स्मार्टफोन में नहीं दिया गया है। बता दें, इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स में 2019 के सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तरह 12GB तक रैम, 256GB स्टोरेज और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। साथ ही कार्ड से इंटरनल मेमोरी को बढ़ाने का भी ऑप्शन मिलेगा। इसकी बैटरी 5000mAh तक हो सकती है। इसके अलावा इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की बात भी लीक्स से पता चली है। इतना ही नहीं ZenFone 6 में फ्लिप कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जो सेल्फी के लिए रियर कैमरे का ही इस्तेमाल करेगा। फिलहाल ये साफ नहीं है कि फ्लिप कैमरा Galaxy A80 की तरह मोटराइज्ड होगा या इसे मैनुअल तरीके से पुश करना होगा। इस फ्लिप मॉड्यूल में दो कैमरे होंगे, जहां एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा और दूसरा 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। भारत में इस स्मार्टफोन को ZenFone 5Z के अपग्रेड के तौर पर उतारा जा सकता है। साथ हीAsus 6Z की भारत में शुरुआती कीमत 31,999 रुपये है। इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। वहीं इस फोन के 6GB+128GB वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये है और 8GB+256GB वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये है। फोन के साथ सिर्फ 99 रुपये में फ्लिपकार्ट की ओर से फुल मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा।