1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. ASUS एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED लैपटॉप भारत में 1,39,000 रुपये में हुआ लॉन्च

ASUS एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED लैपटॉप भारत में 1,39,000 रुपये में हुआ लॉन्च

ASUS ने भारत में 1,39,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर अपना हाई-एंड बिजनेस-क्लास लैपटॉप, जिसे एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED (B5302) कहा जाता है, लॉन्च किया।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

टेक दिग्गज ASUS ने बुधवार को भारत में अपना हाई-एंड बिजनेस-क्लास लैपटॉप एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED (B5302) लॉन्च किया, जिसकी शुरुआती कीमत 1,39,000 रुपये है।

पढ़ें :- अमेज़न समर सेल 2022 अब भारत में लाइव: स्मार्टफोन और लैपटॉप पर टॉप डील

लैपटॉप 360 डिग्री परिवर्तनीय रूप में है और पेशेवर रंग और स्पष्टता के साथ देखने में अंतिम के लिए एक पूर्ण-एचडी एंटी-ग्लेयर एचडीआर ओएलईडी टच डिस्प्ले पैनल पेश करता है।

कंपनी का दावा है कि नया एक्सपर्टबुक बी5 फ्लिप ओएलईडी (बी5302) लैपटॉप शैली में कारोबारी सफलता के लिए बनाया गया है।

यह मशीन 11वीं पीढ़ी तक के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आईरिस एक्सई ग्राफिक्स और थंडरबोल्ट 4, RAID कार्यात्मकताओं के साथ डुअल एम.2 एसएसडी के लिए समर्थन के साथ आती है।

लैपटॉप व्यक्तिगत गोपनीयता और व्यावसायिक डेटा की सुरक्षा के लिए सुविधाओं से भी भरा है, जिसमें एक अंतर्निहित फिंगरप्रिंट सेंसर और एक टीपीएम 2.0 चिप शामिल है।

पढ़ें :- Google पे: यहा देखे पहली बार Google पे उपयोग करने वालो के सहायता के लिए, Google पे उपयोग करने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया

नया एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED (B5302) लैपटॉप भी पूर्ण आकार के I/O पोर्ट के साथ लोड किया गया है, जहां तक ​​संभव हो अल्ट्रा-थिन क्लास स्लीक डिवाइस, 40 Gbps डेटा ट्रांसफर स्पीड, ट्रिपल 4K डिस्प्ले आउटपुट और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट प्लस पूर्ण आकार का यूएसबी टाइप-ए और एक एचडीएमआई आउटपुट शामिल है।

यह आसान डिवाइस प्रबंधन के लिए एक अद्वितीय मैक पते के साथ वायर्ड गीगाबिट नेटवर्क कनेक्टिविटी से भी लैस है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...