ASUS ने लांच किया ये धांसू स्मार्टफोन

asus
ASUS ने लांच किया ये धांसू स्मार्टफोन

आसुस ने अपने नये स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Plus को लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन फिलहाल यूएस मार्केट में फरवरी महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को करीब 14,500 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है अपनी मैक्स सीरीज का विस्तार करते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है।

Asus Launched Smartphone :

स्पेसिफिकेशन :
इसका एक वेरिएंट 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 3GB रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Asus Zenfone Max Plus को रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल के साथ 5.7-इंच की आईपीएस फुल एचडी प्लस डिसप्ले दी गयी है। ये फोन में मीडियाटेक के MT6750T प्रोसेसर से लैस किया गया है। वहीं कंपनी का ये नया हैंडसेट एंड्राइड नॉगट 7.0 पर काम करता है।

कैमरा :
इस फोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है जो कि 16MP और 8MP कैमरा सेटअप के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है।

बैटरी :
पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4130mAh की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है।

आसुस ने अपने नये स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Plus को लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन फिलहाल यूएस मार्केट में फरवरी महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को करीब 14,500 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है अपनी मैक्स सीरीज का विस्तार करते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है।स्पेसिफिकेशन : इसका एक वेरिएंट 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 3GB रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। Asus Zenfone Max Plus को रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल के साथ 5.7-इंच की आईपीएस फुल एचडी प्लस डिसप्ले दी गयी है। ये फोन में मीडियाटेक के MT6750T प्रोसेसर से लैस किया गया है। वहीं कंपनी का ये नया हैंडसेट एंड्राइड नॉगट 7.0 पर काम करता है।कैमरा : इस फोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है जो कि 16MP और 8MP कैमरा सेटअप के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है।बैटरी : पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4130mAh की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है।