कोरोना वायरस की वजह से Asus ROG Phone 2 की सप्लाई रुकी, यहां सेल के लिए उपलब्ध

Asus ROG Phone 2
कोरोना वायरस की वजह से Asus ROG Phone 2 की सप्लाई रुकी, यहां सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली। गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए टेक कंपनी Asus (आसुस) ने बीते साल भारत में ROG Phone 2(रॉग फोन 2) को लॉन्च किया था। गेमिंग स्मार्टफोन लाइनअप का कंपनी का यह दूसरा फोन था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। लेकिन वर्तमान में इस स्मार्टफोन की सप्लाई में समस्या आ सकती है। दरअसल हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से अपने ग्राहकों और खासकर रॉग फोन के फैंस के लिए ओपन लेटर पोस्ट किया।

Asus Rog Phone 2 Supply Halted Due To Corona Virus Available For Sale Here :

वायरस बना वजह

सूत्रों की मानें तो Asus ROG Phone 2 की सप्लाई में रुकावट की वजह कोरोना वायरस है। आपको बता दें कि एशिया के कुछ हिस्सों में वायरस आउट ब्रेक के चलते फैक्ट्रियां बंद हैं। इस फोन की सप्लाई में रुकावट की यह एक बड़ी वजह हो सकती है। फिलहाल यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

Asus ROG Phone 2 स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.59 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। डिस्प्ले 102Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। वहीं पैनल का कॉन्ट्रास्ट रेशियो 100,000:1 है और इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ​दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

नई दिल्ली। गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए टेक कंपनी Asus (आसुस) ने बीते साल भारत में ROG Phone 2(रॉग फोन 2) को लॉन्च किया था। गेमिंग स्मार्टफोन लाइनअप का कंपनी का यह दूसरा फोन था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। लेकिन वर्तमान में इस स्मार्टफोन की सप्लाई में समस्या आ सकती है। दरअसल हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से अपने ग्राहकों और खासकर रॉग फोन के फैंस के लिए ओपन लेटर पोस्ट किया। वायरस बना वजह सूत्रों की मानें तो Asus ROG Phone 2 की सप्लाई में रुकावट की वजह कोरोना वायरस है। आपको बता दें कि एशिया के कुछ हिस्सों में वायरस आउट ब्रेक के चलते फैक्ट्रियां बंद हैं। इस फोन की सप्लाई में रुकावट की यह एक बड़ी वजह हो सकती है। फिलहाल यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। Asus ROG Phone 2 स्पेसिफिकेशन इस फोन में 6.59 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। डिस्प्ले 102Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। वहीं पैनल का कॉन्ट्रास्ट रेशियो 100,000:1 है और इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ​दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।