Flipkart पर एक्सक्लूसिव लांच होगा ASUS का ‘जेनफोन एआर’

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता असुस(ASUS) का बहुप्रतीक्षित संवर्धित वास्तविकता (एआर) और आभासी वास्तविकता (वीआर) सक्षम स्मार्टफोन ‘जेनफोन एआर'(Zenfone AR) एक्सक्लूसिव रूप से ई-रिटेलर फ्लिपकार्ट(Flipkart) पर जारी किया जाएगा। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी। यह स्मार्टफोन 13 जुलाई को लांच होगा।

Asus Zenfone Ar To Be Available Exclusively Flipkart :

इस स्मार्टफोन में गूगल का टैंगो एआर प्रोग्राम और ड्रेडीम वीआर सॉफ्टवेयर शामिल है जो प्रयोक्ताओं का दुनिया का देखने का नजरिया बदल देगा।

कंपनी ने इस फोन की घोषणा इस साल के शुरू में लाग वेगर में की थी। इसमें 8 जीबी रैम, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है जिसे विशेष रूप से गूगल टैंगो के लिए बनाया गया है।

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता असुस(ASUS) का बहुप्रतीक्षित संवर्धित वास्तविकता (एआर) और आभासी वास्तविकता (वीआर) सक्षम स्मार्टफोन 'जेनफोन एआर'(Zenfone AR) एक्सक्लूसिव रूप से ई-रिटेलर फ्लिपकार्ट(Flipkart) पर जारी किया जाएगा। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी। यह स्मार्टफोन 13 जुलाई को लांच होगा।इस स्मार्टफोन में गूगल का टैंगो एआर प्रोग्राम और ड्रेडीम वीआर सॉफ्टवेयर शामिल है जो प्रयोक्ताओं का दुनिया का देखने का नजरिया बदल देगा।कंपनी ने इस फोन की घोषणा इस साल के शुरू में लाग वेगर में की थी। इसमें 8 जीबी रैम, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है जिसे विशेष रूप से गूगल टैंगो के लिए बनाया गया है।