1. हिन्दी समाचार
  2. Asus ZenFone Max Pro M1 की कीमत एक बार फिर से हुई कम, जानें नई कीमत

Asus ZenFone Max Pro M1 की कीमत एक बार फिर से हुई कम, जानें नई कीमत

Asus Zenfone Max Pro M1 Once Again Reduced The Price Learn New Price

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Asus ZenFone Max Pro M1 की कीमत में एक बार फिर से कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन के तीनों ही वेरिएंट्स की कीमत में कटौती की गई है। 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को अब आप Rs 7,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन तीन रैम ऑप्शन्स 3GB, 4GB और 6GB में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत में Rs 500 की कटौती की गई है, जबकि अन्य दो वेरिएंट्स की कीमत में Rs 1,500 की कटौती की गई है। इन तीनों ही वेरिएंट्स को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- यूपी उपचुनाव: प्रचार अंतिम चरण में, प्रचार से नदारद विपक्षी दिग्गज, सीएम योगी सुपरएक्टिव

Asus ZenFone Max Pro M1 कीमत में कटौती के बाद अब असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम 1 का 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 7,999 रुपये, 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 8,999 रुपये तो वहीं इसका 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 11,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Asus ZenFone Max Pro M1 specifications

असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले है। मौज़ूदा चलन की तरह यह हैंडसेट 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन से लैस है। मेटल बॉडी वाला यह डुअल सिम स्मार्टफोन 2.5डी कर्व्ड ग्लास पैनल के साथ आता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। ZenFone Max Pro M1 के दो वेरिएंट हैं। एक वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, पावरफुल वेरिएंट में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज है। ज़रूरत पड़ने पर दोनों ही वेरिएंट में 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है।

Asus ZenFone Max Pro M1 में रियर पर दो कैमरे दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। यह एफ2.2 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है। दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। यह डेप्थ सेंसर है जिससे बोकेह इफेक्ट हासिल करने में मदद मिलेगी। सेल्फी के दीवानों के लिए एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। हैंडसेट की एक और अहम खासियत बैटरी है। फोन में जान फूंकने का काम करेगी 5000 एमएएच वाली बैटरी। इसके साथ 10 वॉट का चार्जर दिया गया है।

पढ़ें :- 14 दिन होम क्वारंटाइन की शर्त भी खत्म, अब रोजाना 15 हजार श्रद्धालु कर सकते हैं माता वैष्णो देवी के दर्शन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...