1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘Brahmastra’ के पोस्टर लॉन्च पर रणवीर ने आलिया से पूछा शादी पर सवाल, एक्ट्रेस शर्माते हुए बोली- तुम मुझसे …

‘Brahmastra’ के पोस्टर लॉन्च पर रणवीर ने आलिया से पूछा शादी पर सवाल, एक्ट्रेस शर्माते हुए बोली- तुम मुझसे …

 बॉलीवुड सुपर स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2018 से एक-दूजे को डेट कर रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। फैंस इनकी शादी का बेसबी से इंतजार कर रहें हैं। इस समय हर कोई यही जानना चाहता है कि ये दोनों शादी कब करेंगे? वैसे यहीं वजह है कि 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के मोशन पोस्टर के रिलीज के दौरान फैंस ने इनसे जानना चाहा कि आप शादी कब कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड सुपर स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2018 से एक-दूजे को डेट कर रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। फैंस इनकी शादी का बेसबी से इंतजार कर रहें हैं। इस समय हर कोई यही जानना चाहता है कि ये दोनों शादी कब करेंगे? वैसे यहीं वजह है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के मोशन पोस्टर के रिलीज के दौरान फैंस ने इनसे जानना चाहा कि आप शादी कब कर रहे हैं।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, इस दौरान फैंस के सवाल पर रणबीर  (Ranbir Kapoor) ने कहा, ‘इस साल कई लोग शादी कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें इस बात से खुश होना चाहिए।’ वहीं इसके बाद रणबीर ने आलिया (Alia Bhatt) से पूछा, ‘हमारी कब होगी?’ इस पर आलिया (Alia Bhatt)  ने शर्माते हुए कहा, ‘तुम मुझसे पूछ रहे हो।’ यह सब सुनकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने कहा, ‘आज के लिए एक ही डेट काफी है।’

आप सभी को बता दें कि इसी इवेंट में आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की गजब की केमेस्ट्री दिख रही थी। दोनों ने एक-दूजे के साथ धमाकेदार पोज दिए। वहीं इस दौरान आलिया भट्ट रेड ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही थी। दूसरी तरफ रणबीर (Ranbir Kapoor) के कूल लुक ने सभी को दीवाना कर दिया।

इस इवेंट में एक्टर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो गए। इस दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने कहा, ‘मैं आज अपने पिता को बहुत अधिक मिस कर रहा हूं। मुझे याद है जब ये फिल्म बन रही थी वह अयान से लड़ रहे थे। वह लगातार कहते थे कि तुम कर क्या रहे हो। कौन एक फिल्म बनाने में इतना वक्त लगाता है। कौन इतने पैसे खर्च करता है। भारत में वीएफएक्स फिल्म कौन देखता है।

मुझे उम्मीद है कि वह ये देखकर मुस्कुरा रहे होंगे।’ आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट 300 करोड़ के करीब का बताया जा रहा है। 9 सितंबर 2022 को इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होगा। खबरें हैं यह फिल्म 3 पार्ट में आएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...