1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Groom Bride Video: जयमाला के समय दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी थप्पड़ों की बौछार, और फिर …

Groom Bride Video: जयमाला के समय दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी थप्पड़ों की बौछार, और फिर …

यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) में रविवार देर रात शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।  दरअसल, हमीरपुर (Hamirpur) जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Groom Bride Video : यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) में रविवार देर रात शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।  दरअसल, हमीरपुर (Hamirpur) जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी।

पढ़ें :- Viral Video : राजधानी में नहीं सुरक्षित हैं बेटियां, मनचले ने बीच सड़क पर छात्रा से की हाथापाई

आपको बता दें, इसी बीच जयमाला के दौरान दुल्हन अचानक गुस्से में आ गई और उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार कर दी। उधर मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांवका है। जानकारी के मुताबिक, 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर (Hamirpur) के स्वासा बुजुर्ग गांव आया था।

पढ़ें :- Pregnant Woman Pole Dance Video: प्रेग्नेंसी में महिला ने किया जबरदस्त पोल डांस, देख फैन्स हुए दंग

शादी की सभी रस्में चल रही थी और तभी जब जयमाल का समय आया तो जैसे ही दूल्हा ने दुल्हन के जयमाल पहनाया तो दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान में चढ़ गया। उसने जयमाल को फेंकते हुए दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से चली गई। तभी दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई और कई लोग घायल भी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझौता करवा दिया है और अब फिर से शादी शुरू हो गई है।फिलहाल दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की इसका जवाब परिजनों से लेकर पुलिस के पास नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...