1. हिन्दी समाचार
  2. इस जगह की एटीएम मशीन में हुआ कुछ ऐसा कि देखते ही देखते बढ़ गई लोगों की भीड़, देखें वीडियो

इस जगह की एटीएम मशीन में हुआ कुछ ऐसा कि देखते ही देखते बढ़ गई लोगों की भीड़, देखें वीडियो

At This Place The Atm Machine Happened In Such A Way That The Crowd Of People Grew

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। एटीएम हैक होने की खबर तो अक्सर आपको हैरान कर देती है। मगर अब ये खबरें आम हो चुकी है और इसकी वजह भी लोगों को समझ आने लगी है, लेकिन लंदन में एक ऐसी खबर सामने आई है जो सचमुच काफी हैरान करने वाली है। लंदन के ट्रेन स्टेशन पर लगे एटीएम में कुछ ऐसा हुआ कि देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। ट्रेन स्टेशन पर अचानक ही एटीएम से लगातार 20 पाउंड के नोट निकलने लगे जिसे पाने के लिए एटीएम के पास लोग इकट्ठा होना शुरू गए। इस घटना का वीडियो तेजी से रेडिट पर वायरल किया जा रहा है।

पढ़ें :- बिहार का किसान बिना एमएसपी मुसीबत में, अब पूरे देश को पीएम ने इसी कुएं में धकेला: राहुल गांधी

बता दें कि ये घटना लंदन के बॉन्ड स्ट्रीट ट्यूब स्टेशन का है। इस वीडियो में स्टेशन पर लगी बिटकॉइन मशीन से लगातार 20 पाउंड के नोट निकल रहें हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि सिक्योरिटी गार्ड लोगों को पास आने से रोक रहा है और वहीं दूसरा शख्स नोट को बैग में इकट्ठा कर रहा है। ये वीडियो लगभग 20 सेकंड का है। ये वीडियो अपलोड होने के बाद 2 हजार बार अपवोट किया गया है।

Bond Street Bitcoin ATM spitting out tons of money! from Bitcoin

जानकारी के मुताबिक बताया गया कि मशीन जैकपॉटिंग बग की चपेट में आ गई होगी, जिसकी वजह से नोट निकलने शुरू हो गए। वहीं, बिटकॉइन के मालिक और सीईओ एडम ग्रामोव्हिसकी का कहना है कि एटीएम या तो यूके के छोटे नोट को नहीं रख पा रही या फिर किसी ने यहां से बहुत सारे पैसे निकाले हैं। जिसकी वजह से मशीन से पैसे निकलने लगें।

पढ़ें :- एमएलसी चुनाव में तैनात ऑब्जर्वर IAS अजय सिंह का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...