इस समय पति पत्नी को नहीं बनाना चाहिए सम्बन्ध वरना पैदा हो सकते हैं किन्नर

kinnar

At This Time The Husband Should Not Make A Wife Relationships Can Be Born Or Not

हमारे शास्त्रों में एक गर्भ शास्त्र भी है जिसमे ये तक बताया गया है की पति पत्नी को किस वक़्त एक दूसरे के साथ होने से सूंदर और स्वस्थ्य अच्छे पैदा आते हैं और किस वक़्त साथ होने से उनके बच्चे किन्नर पैदा हो सकते हैं। आज हम आपको इसी विशेष गर्भपुराण के बारे में कुछ मूल बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानना आपके लिए भी बेहद जरूरी है।

तो पैदा हो सकते हैं किन्नर:

नौ महीनों तक जब शिशु माँ के गर्भ में पल रहा होता है तो उस दौरान होने वाली सभी घटनाओं और परिवेशों का शिशु पर प्रभाव पड़ता है।

पति पत्नी को विशेष रूप मंगलवार के दिन एक दूसरे के साथ संबंध नहीं बनाना चहिये। अगर कोई स्त्री मंगलवार के दिन गर्भधारण करती है तो उसका बच्चा बहुत ही क्रोधी स्वभाव का और घमंडी पैदा होता है।

शनिवार के दिन को भी पति पत्नी के साथ आने को शुभ नहीं माना जाता है, शनिग्रह बहुत ही क्रूर और कठोर ग्रह की श्रेणी में आता है इसलिए इस दिन पति पत्नी को संबंध नहीं बनाना चहिये।

इसके अलावा ऐसा भी माना जाता है की शनिवार को पैदा होने वाले बच्चों में हमेशा निराशा की भावना होती है और वो काफी दुष्ट स्वभाव के एवं नकारात्मक सोच रखने वाले होते हैं।

हमारे शास्त्रों में एक गर्भ शास्त्र भी है जिसमे ये तक बताया गया है की पति पत्नी को किस वक़्त एक दूसरे के साथ होने से सूंदर और स्वस्थ्य अच्छे पैदा आते हैं और किस वक़्त साथ होने से उनके बच्चे किन्नर पैदा हो सकते हैं। आज हम आपको इसी विशेष गर्भपुराण के बारे में कुछ मूल बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानना आपके लिए भी बेहद जरूरी है। तो पैदा हो सकते हैं किन्नर: नौ महीनों…