किस उम्र में कितनी होनी चाहिए महिलाओं की ब्रेस्ट साइज, जानें

hot-pic

At What Age Should Women Be Breast Size Know

पुरुषों को महिलाओं की और आकर्षित होने के लिए सबसे पहले मजबूर करते है वो है महिलाओं के ब्रेस्ट। पुरुषों के मन में महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर उत्सुकता बनी रहती है। महिलाओं के ब्रेस्ट साइज को लेकर भी पुरुषों के मन में कई तरह से सवाल आते रहते है।

कितना होना चाहिए महिलाओं का फिगर:
हाल ही मेडिकल कंसल्टेशन वेबसाइट ‘जावा’ द्वारा की गयी एक स्टडी में कई तरह की बातें सामने आयी है।

महिला और पुरुष दोनों यही मानना है कि C-कप साइज आइडियल ब्रेस्ट साइज है। इस सर्वे में शामिल हुई 10 में से 6 महिलाओं ने माना कि वह C-कप ब्रेस्ट साइज को आइियल ब्रेस्ट साइज मानती हैं।

वहीं 53.6 पर्सेंट पुरुषों ने इस साइज को परफेक्ट साइज माना है। वहीं 35.3 प्रतिशत पुरुषों ने बड़े साइज के ब्रेस्ट पर अपनी पहली पसंद जाहिर की।

उन्होंने कहा कि उन्हें D-कप साइज के ब्रेस्ट उन्हें अधिक मनमोहक लगते हैं। वहां के लोगों ने B-कप साइज ब्रेस्ट को आइडियल ब्रेस्ट साइज चुना। वहीं ब्रिटिश, फ्रेंच और बेल्जियन्स में B-कप साइज ब्रेस्ट में आइडियल साइज माना है।

पुरुषों को महिलाओं की और आकर्षित होने के लिए सबसे पहले मजबूर करते है वो है महिलाओं के ब्रेस्ट। पुरुषों के मन में महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर उत्सुकता बनी रहती है। महिलाओं के ब्रेस्ट साइज को लेकर भी पुरुषों के मन में कई तरह से सवाल आते रहते है। कितना होना चाहिए महिलाओं का फिगर: हाल ही मेडिकल कंसल्टेशन वेबसाइट 'जावा' द्वारा की गयी एक स्टडी में कई तरह की बातें सामने आयी है। महिला और पुरुष दोनों यही…