अमेठी में मनाया गया ‘अद्वितीय अटल’ का जन्मदिन

amethi-atal-bihari-bday

Atal Bihari Vajpayee Birthday In Amethi

अमेठी: अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा सोमवार को जगदीशपुर विधानसभा के जामो हारीमऊ गांव में पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को ‘सुशासन दिवस’ के रूप में धूमधाम से मनाते हुए उनके दीर्घायु और स्वास्थ्यलाभ की कामना की।

इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता व राज्यमंत्री सुरेश पासी ने गरीबों को कम्बल वितरित करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का देश को समृद्ध,विशाल एवं शक्तिशाली देश बनाने में अहम योगदान रहा है। वहीं आजादी के बाद देश में अटल जी जैसा दूसरा प्रधानमंत्री नहीं होने की बातें कही गई। वहीं राज्यमंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने ही गरीब व पिछड़ों, सभी का साथ और सबका विकास के मुद्दे को समझाया था।
इसी क्रम में मुसाफिरखाना के नारा अढ़नपुर गाव में भाजपा के जिला महामंत्री काली बक्स सिंह व कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिन को बड़े धूमधाम से मनाया। साथ ही काली बक्स सिंह ने कहा कि जब-जब देश में आपात स्थिति पैदा हुई, तब-तब उन्होंने विदेश जाकर मजबूती के साथ अपना पक्ष रखते हुए स्थितियों को संभाला।
साथ ही उन्होंने कहीं भी, कभी भी किसी देश के सामने भारत का सर नहीं झुकने दिया। उन्होंने ऐसे महान पुरुष का जन्म दिवस मनाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के गदगद होने की बातें कहते हुए ग्रामीणों से भी हर्ष और उल्लास के साथ जन्म शताब्दी मनाने का आह्वान किया। इस मौके पर कई बीजेपी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा सोमवार को जगदीशपुर विधानसभा के जामो हारीमऊ गांव में पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को 'सुशासन दिवस' के रूप में धूमधाम से मनाते हुए उनके दीर्घायु और स्वास्थ्यलाभ की कामना की। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता व राज्यमंत्री सुरेश पासी ने गरीबों को कम्बल वितरित करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का देश को समृद्ध,विशाल एवं शक्तिशाली देश बनाने में अहम योगदान रहा…