Atal Bihari Vajpayee Health LIVE Updates: थम गई ‘अटल’ सांसे, 93 साल की उम्र में निधन

atal-bihari-vajpayee
Atal Bihari Vajpayee Health LIVE Updates: नाजुक है देश के 'अटल' नेता की हालत

Atal Bihari Vajpayee Health Live Updates

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद 93 साल की उम्र में निधन हो गया। आज दोपहर बाद से ही अटल जी को देखने के लिए एम्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे थे। वहीं इस बीच देशभर में हलचल तेज हो गई है और लाखों हाथ अपने प्रिय अटल के लिए दुआओं में उठ रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उनकी आधी कैबिनेट गुरुवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को देखने पहुंच रही है। मुख्यमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम को स्थगित करते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। यूपी सरकार के भी सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

विपक्ष के नेताओं में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवल, फारूक और उमर अब्दुल्ला जैसे नेताओं ने भी एम्स में अटल का हाल चाल लिया है। इसके अलावा ममता बनर्जी और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक भी दिल्ली पहुंच रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है और ऐसे में उन्होंने भी अपने समर्थकों से अपील की है कि वे कोई जश्न ना मनाएं और ना ही उन्हें बधाई देने मुख्यमंत्री आवास आएं।

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद 93 साल की उम्र में निधन हो गया। आज दोपहर बाद से ही अटल जी को देखने के लिए एम्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे थे। वहीं इस बीच देशभर में हलचल तेज हो गई है और लाखों हाथ अपने प्रिय अटल के लिए दुआओं में उठ रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उनकी आधी कैबिनेट गुरुवार को दिल्ली…