अटल पर योगी की आस्था को नगर विकास मंत्री ने लगाया बट्टा, घर पर बुलाई आधिकारिक मीटिंग

cm-yogi-jal-nigam1
अटल पर योगी की आस्था को नगर विकास मंत्री ने लगाया बट्टा, घर पर बुलाई आधिकारिक मीटिंग

Atal Par Yogi Ki Astha Ko Nagar Vikas Mantri Ne Lagaya Batta

लखनऊ। देश के लोकप्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर आने के बाद गुरुवार से ही सारा देश शोक में डूब गया। राष्ट्रीय शोक की घोषणा अपने राष्ट्रीय नेता के प्रति आस्था को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को एक दिवसीय सरकारी अवकाश की घोषणा की थी। जिसके बाद शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी शैक्षणिक संस्थानों से लेकर तमाम सरकारी कार्यालयों की छुट्टी रखी गई। इस बीच एक खबर ऐसी आई जिसने अटल के प्रति सीएम योगी की आस्था को उनकी ही सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना ही बट्टा लगाते नजर आए।

दरअसल, मंत्री सुरेश खन्ना ने बतौर नगर विकास मंत्री शुक्रवार को यूपी जल निगम के इंजीनियरों की मीटिंग बुलाई थी। इस बीच गुरूवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर आने के बाद और सीएम योगी ने शुक्रवार को सरकारी अवकाश के आदेश जारी कर दिए। जिसके बाद शुक्रवार को होने वाले तमाम सरकारी कामकाज निरस्त कर दिए गए, लेकिन नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना से नहीं रहा गया और उन्होंने इंजीनियरों को बैठक के लिए अपने कार्यालय के बजाय अपने सरकारी आवास 10 कालिदास मार्ग पर बुला लिया। यह बैठक शुक्रवार को देर शाम तक चली।

मंत्री सुरेश खन्ना द्वारा बुलाई गई इस बैठक को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, पहला कि उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को लेकर घोषित एक दिवसीय अवकाश को गंभीरता से नहीं लिया। जब मुख्यमंत्री ने स्वयं अ​टल जी के निधन को अपनी आस्था से जोड़कर एक दिन का सरकारी अवकाश घोषित किया तो वह अपने आदेश का अर्थ अपने ही मंत्री को समझाने में आसमर्थ कैसे रहे? क्या सुरेश खन्ना जैसे वरिष्ठ राजनेता से इस तरह की गलतियों की उम्मीद की जा सकती है, कि वह अपनी ही पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता के सम्मान में किए गए अवकाश को गंभीरता से न ले सकें।

लखनऊ। देश के लोकप्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर आने के बाद गुरुवार से ही सारा देश शोक में डूब गया। राष्ट्रीय शोक की घोषणा अपने राष्ट्रीय नेता के प्रति आस्था को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को एक दिवसीय सरकारी अवकाश की घोषणा की थी। जिसके बाद शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी शैक्षणिक संस्थानों से लेकर तमाम सरकारी कार्यालयों की छुट्टी रखी गई। इस बीच…