1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Ather Electric Scooter ने पेश किया सबसे बेहतरीन ऑफर, 2.975 रु में घर ले जा सकतें लाखों की स्कूटर

Ather Electric Scooter ने पेश किया सबसे बेहतरीन ऑफर, 2.975 रु में घर ले जा सकतें लाखों की स्कूटर

इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप एथर एनर्जी (electric vehicle startup ather energy) ने अपनी एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर (ather electric scooter) पर ऑफर्स पेश किया है।यह सिर्फ दिसंबर तक के लिए होगा। महीने भर चलने वाला यह कार्यक्रम पहली बार एथर के ग्राहकों को आकर्षक फायदे,फाइनेंस विकल्प और एक्सचेंज ऑफर्स दे रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ather Electric Scooter : इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप एथर एनर्जी (electric vehicle startup ather energy) ने अपनी एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर (ather electric scooter) पर ऑफर्स पेश किया है।यह सिर्फ दिसंबर तक के लिए होगा। महीने भर चलने वाला यह कार्यक्रम पहली बार एथर के ग्राहकों को आकर्षक फायदे,फाइनेंस विकल्प और एक्सचेंज ऑफर्स दे रही है।

पढ़ें :- Infinix Zero Book और Zero Book Ultra को कंपनी ने किया लॉन्च, जानिए दाम और खासियत

साथ ही 6,999 रुपये की बजाय एथर सिर्फ 1 रुपये में ही एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी दे रही है। इस ऑफर्स के साथ, ग्राहक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को कंपनी की तरफ से 3 साल की वारंटी के अलावा एक्स्ट्रा दो साल तक सुरक्षित रख सकते हैं, जिससे कुल मिलाकर स्कूटर की वारंटी पांच साल तक हो जाती है।

कंपनी का कहना है कि यह इंट्रोडक्टरी और लिमिटेड पीरियड ऑफर है। यह केवल दिसंबर 2022 में एथर 450X और एथर 450 प्लस खरीदने वाले ग्राहकों पर लागू होगा। रिटेल फाइनेंसिंग के लिए एथर एनर्जी ने आईडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जो ग्राहकों को एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर 48 महीने की अवधि की ईएमआई पेश करेगा।

अगर कोई अपना पुराना स्कूटर एक्सचेंज करना चाहता है तो कंपनी 4000 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू बोनस और ऑन-द-स्पॉट वैल्यूएशन भी दे रही है। एथर इस महीने 450X और 450 प्लस खरीदने वाले ग्राहकों को 31 दिसंबर 2023 तक एथर ग्रिड तक मुफ्त पहुंच दे रहा है।

पढ़ें :- Economic Survey: यहां मिलेगी 5 करोड़ लोगों को जॉब, 2030 तक हर साल बिकेंगे 1 करोड़ इलेक्ट्रिक वाहन

एथर ग्रिड पर फ्री फास्ट चार्जिंग के साथ, खरीदार देश भर में चार्जिंग पॉइंट्स का उपयोग कर सकते हैं और अपने वाहनों को मुफ्त में चार्ज कर सकते हैं। एथर ग्रिड पूरे भारत में 700+ एथर ग्रिड पॉइंट्स पर फास्ट चार्जिंग (1.5 किमी/मिनट) प्रदान करता है।

इन ऑफर्स पर टिप्पणी करते हुए, एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, रवनीत एस. फोकेला ने कहा, “एथर में यह हमारे लिए यह अच्छा साल रहा है। हमने अपने तेजी से खुदरा विस्तार के साथ मुख्यधारा में जाने की दिशा में मजबूत कदम उठाए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि यह रुझान 2023 में भी जारी रहेगा।

एथर ने हाल ही में होसुर, तमिलनाडु में अपना दूसरा विनिर्माण सुविधा शुरू की है। इसमें कंपनी हर साल 4,20,000 यूनिट तक उत्पादन करेगी। कंपनी की योजना मार्च 2023 तक 100 शहरों में लगभग 150 अनुभव केंद्रों का विस्तार करने की है।

 

पढ़ें :- IPhone 15 Series: अब जल्द होगा IPhone 15 का Wi-Fi 6E सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...