क्रिकेटर केएल राहुल के साथ फिर नजर आईं अथिया शेट्टी, फोटो हुई वायरल

rahul
क्रिकेटर केएल राहुल के साथ फिर नजर आईं अथिया शेट्टी, फोटो हुई वायरल

मुंबई। युवा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series Against South Africa) के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि केएल राहुल (KL Rahul) हर तरह से स्पॉटलाइट में रहते हैं।

Athiya Shetty Steps Out For Dinner Date With Cricketer Kl Rahul :

कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं, इस समय राहुल फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की ख़बरें को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में उन्हें क्रिकेटर केएल राहुल के साथ स्पॉट किया गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जहां एक तरफ काले रंग के ब्लेजर और सफेद क्रॉप टॉप में अथिया खूबसूरत लग रही हैं वहीं केएल राहुल भी सफेद टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल लग रहे हैं। दोनों को एक ही कार में आते देखा गया। हालांकि दोनों अफेयर की खबरों को नकार चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं।

दोनों के अफेयर की खबरें तब से चर्चा में हैं जब फैशन डिजाइनर ने उनके एक तस्वीर पर कमेंट किया। इस कमेंट में वो राहुल को लेकर उनकी टांग खींच रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम आज कल बहुत हाइपर और एक्साइटेड नजर आ रही हो। चलो केएल चलते है??? कुआलांपुर। इस पर अथिया ने जवाब में लिखा- ‘तुम्हें ब्लॉक करना पड़ेगा।’ इस पर विक्रम ने लिखा- ‘मैं अंपायर से तुम्हारी शिकायत करूंगा। अथिया एक बार फिर तुम्हारा विकेट गया। वह फिर से पवेलियन की तरफ लौट आया है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जल्द ही ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आने वाली हैं। बता दें ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को देबा मित्रा हसन डायरेक्टर कर रहे हैं और राजेश और किरण भाटिया फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

मुंबई। युवा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series Against South Africa) के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि केएल राहुल (KL Rahul) हर तरह से स्पॉटलाइट में रहते हैं। कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं, इस समय राहुल फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की ख़बरें को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में उन्हें क्रिकेटर केएल राहुल के साथ स्पॉट किया गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जहां एक तरफ काले रंग के ब्लेजर और सफेद क्रॉप टॉप में अथिया खूबसूरत लग रही हैं वहीं केएल राहुल भी सफेद टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल लग रहे हैं। दोनों को एक ही कार में आते देखा गया। हालांकि दोनों अफेयर की खबरों को नकार चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं। https://www.instagram.com/p/B3Ofga7FUVM/?utm_source=ig_embed दोनों के अफेयर की खबरें तब से चर्चा में हैं जब फैशन डिजाइनर ने उनके एक तस्वीर पर कमेंट किया। इस कमेंट में वो राहुल को लेकर उनकी टांग खींच रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम आज कल बहुत हाइपर और एक्साइटेड नजर आ रही हो। चलो केएल चलते है??? कुआलांपुर। इस पर अथिया ने जवाब में लिखा- 'तुम्हें ब्लॉक करना पड़ेगा।' इस पर विक्रम ने लिखा- 'मैं अंपायर से तुम्हारी शिकायत करूंगा। अथिया एक बार फिर तुम्हारा विकेट गया। वह फिर से पवेलियन की तरफ लौट आया है।' वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जल्द ही 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आने वाली हैं। बता दें 'मोतीचूर चकनाचूर' को देबा मित्रा हसन डायरेक्टर कर रहे हैं और राजेश और किरण भाटिया फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।