1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Atif Aslam की बेटर हाफ किसी हूर परी से कम नहीं हैं, 7 साल तक डेट के बाद की हुई थी शादी

Atif Aslam की बेटर हाफ किसी हूर परी से कम नहीं हैं, 7 साल तक डेट के बाद की हुई थी शादी

आतिफ असलम पाकिस्तान के एक जाने-माने सिंगर हैं। आतिफ पाकिस्तान में तो मशहूर हैं ही, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भारत में भी कुछ कम नहीं है। आतिफ असलम के गाने लोग भारत में भी खूब पसंद करते हैं। आतिफ जब इस इंडस्ट्री में आये थे, तब उन पर लाखों लड़कियां फिदा थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आतिफ असलम पाकिस्तान के एक जाने-माने सिंगर हैं। आतिफ पाकिस्तान में तो मशहूर हैं ही, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भारत में भी कुछ कम नहीं है। आतिफ असलम के गाने लोग भारत में भी खूब पसंद करते हैं। आतिफ जब इस इंडस्ट्री में आये थे, तब उन पर लाखों लड़कियां फिदा थीं।

पढ़ें :- Virat Kohli की बेटर हाफ Anushka और वामिका लंदन की सड़कों पर हुई स्पॉट, तेजी सेवायरल हो रही तस्वीरें
Jai Ho India App Panchang

हालांकि उनका दिल सारा भरवाना पर आया और उन्होंने उनसे साल 2013 में शादी रचा ली। उस वक्त लोग हैरान रह गए थे, जब उन्होंने आतिफ असलम की पत्नी सारा को देखा था। आतिफ असलम की पत्नी सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती देख कर लोग उनके दीवाने हो गए थे। आतिफ ने सारा से शादी करने से पहले उन्हें 7 साल तक डेट किया था।

तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा काफी ग्लैमरस हैं और उनकी खूबसूरती भी देखने लायक है। एक बार इंटरव्यू में आतिफ ने सारा को अपने लिए बहुत लकी भी बताया था। आतिफ और सारा के दो बच्चे हैं, जिनके साथ वे खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।


बात करें सिंगर आतिफ असलम की तो उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म जहर में ‘वो लम्हे’ गाना गाया था, जिससे उन्हें रातों-रात लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस गाने के लिए उन्हें बेस्ट बैकग्राउंड सिंगर IIFA अवार्ड भी मिला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)


12 मार्च 1983 को पाकिस्तान के वजीराबाद में जन्मे आतिफ आज 38 साल के हैं। बेइंतहा यूं प्यार कर, पहली नजर में कैसा जादू कर दिया, तू जाने ना, तेरे संग यारा, जीना जीना कैसे जीना, दिल दिया गल्लां, पिया ओ रे पिया आतिफ असलम के कुछ मशहूर हिंदी गाने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...