अखिलेश यादव ही हैं हमारी पसंद: बाहुबली नेता अतीक अहमद

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सपा से निष्कासन के बाद प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। मुख्यमंत्री को पार्टी से निकाले जाने की सूचना मिलते ही समर्थकों ने सीएम आवास के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया। समाजवादी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किए जाने के बाद सीएम अखिलेश यादव आज शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। अखिलेश की बैठक में पार्टी के 200 से ज्यादा विधायक, मंत्री मौजूद हैं। वहीं बाहुबलि नेता अतीक अहमद ने बड़ा बयान दिया है। अतीक अहमद ने कहा कि अखिलेश ही उनकी पसंद हैं।




समाजवादी पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे अतीक अहमद ने कहा कि अगर पार्टी में उनको लेकर विवाद उत्पन्न हुआ है तो वह पीछे हटने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद को लेकर अखिलेश यादव विरोध करते रहे हैं। जब मुख्तार की पार्टी का विलय सपा में किया गया था तो अखिलेश ने खुलकर विरोध किया था।

गौरतलब है कि अखिलेश की मीटिंग में पहुंचने वाले ज्यादातर नेताओं ने सीएम के प्रति अपनी निष्ठा दिखाई है। अखिलेश की मीटिंग के लिए समाजवादी पार्टी के 175 से ज्यादा विधायक अखिलेश के आवास पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि अखिलेश ने विधायकों के अलावा पार्टी के जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों की भी बैठक बुलाई है।




अखिलेश की बैठक में पहुंचे मंत्री पवन पांडेय ने कहा कि आज पूरे प्रदेश की जनता अखिलेश के साथ है। प्रदेश के युवा, बुजुर्ग और महिलाएं सभी अखिलेश का समर्थन कर रहे हैं। वहीं सपा विधायक गोमती प्रसाद ने कहा कि प्रदेश का भविष्य विकास पुरुष अखिलेश यादव हैं, सिर्फ और सिर्फ अखिलेश ही सर्वमान्य नेता हैं।

उधर अखिलेश के समर्थक सुबह से उनके आवास के बाहर जमे हुए हैं। अखिलेश के समर्थक लगातार उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। समर्थकों ने पूरी तरह से अपनी निष्ठा अखिलेश के प्रति दिखाई है। समर्थकों का कहना है कि अखिलेश ही समाजवादी पार्टी के भविष्य हैं और नेताजी को ये बात समझनी चाहिए।