एटीएम के काम न करने से लोगों में दिखा गुस्सा

Atm Open From Today After 500 And 1000 Notes Are Banned

नई दिल्ली। देशभर में करीब दो लाख एटीएम मशीनों से शुक्रवार से 500 और 2000 के नए नोट मिलने शुरू हो गए हैं। सुबह से बैंकों सहित एटीएम के बाहर भी पैसे निकालने के लिए भी लंबी कतार लगी हुई है। आम जनता को पैसा निकालने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है कई एटीएम अभी भी बंद है, बताया जा रहा है कि इन्हें देरी से चालू किया जाएगा।



एटीएम के सामने पैसे निकालने के लिए तगड़ी भीड़ है कई जगह तो हालत उस वक्त खराब हो गई ब लोग एटीएम के बाहर इस आस में खड़े रहे कि यह जल्द ही चालू होगा, लेकिन बाद में पता चला कि वह बंद है। एटीएम बंद होने से लोग अपना रुख बैंकों की ओर करने लगे, जिससे वहां भीड़ और भी ज्यादा बढ़ गई। 500 और 1000 रुपए के नोट बदलने के लिए बैंकों में पहले ही भीड़ लगी हुई है।




कुछ जगहों पे जनता की ये हैं समस्या

– दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बैंक के बाहर जबरदस्त भीड़ दिख रही है।

– ICICI बैंके के ATM में पैसा नहीं 12 बजे तक चालू होने की उम्मीद।

– लखनऊ में कई एटीएम में पैसा नहीं, लोगों को हो रही परेशानी।

– मुंबई के एटीएम मशीनों से पैसे नदारद, लोगों में नाराज़गी।

– जयपुर के कई एटीएम में पैसा नहीं, लोग हुए परेशान।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

नई दिल्ली। देशभर में करीब दो लाख एटीएम मशीनों से शुक्रवार से 500 और 2000 के नए नोट मिलने शुरू हो गए हैं। सुबह से बैंकों सहित एटीएम के बाहर भी पैसे निकालने के लिए भी लंबी कतार लगी हुई है। आम जनता को पैसा निकालने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है कई एटीएम अभी भी बंद है, बताया जा रहा है कि इन्हें देरी से चालू किया जाएगा। एटीएम के सामने पैसे निकालने के लिए…