महाराष्ट्र : छापेमारी में सनातन संस्था से जुड़े सदस्य के घर में मिले सुतली बम व डेटोनेटर

mumbai ats arresting
महाराष्ट्र : छापेमारी में सनातन संस्था से जुड़े सदस्य के घर में मिले सुतली बम व डेटोनेटर

Ats Recovered 8 Bomb And Detonetor From Sanatan Sansthas Member At Mumbai

नई दिल्ली। मुंबई नालासोपारा इलाके में सनातन संस्था के जुड़े एक शख्स के घर भारी मात्रा में सुतली बम और डेटोनेटर मिले। एटीएस ने शुक्रवार सुबह छापेमारी की थी। इतना विस्फोटक बरामद करने के बाद टीम ने उसे तुरन्त गिरफ्तार कर लिया। अब टीम पकड़े गए शख्स से पूछताछ कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक रखने का मकशद क्या ​था।

एटीएम के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक सनातन संस्था से जुड़े वैभव राउत के घर और दुकान पर एटीएस ने छापेमारी की गई थी, इस दौरान करीब 8 देसी बम और डेटोनेटर बरामद किए। दुकान के अंदर से गन पावडर यानी सल्फर बड़ी मात्रा में मिला है जबकि कुछ डेटोनेटर भी मिले हैं। जो गन पावडर मिला है उससे लगभग 2 दर्जन बम बनाए जा सकते हैं। सनातन धर्म से जुड़े व्यक्ति के घर पर बम और उसे बनाने की सामग्री मिलना चौंकाने वाला लगता है।

एटीएस सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले इसकी सूचना एटीएस को मिली थी, जिसके बाद टीम वैभव को ट्रैक कर रही थीं। पुष्टि होने पर गुरुवार रात छापेमारी की गई थी। इस दौरान वैभव घर में ही मौजूद था, जहां उसे हिरासत में लिया गया। छापेमारी के दौरान एटीएस की डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के अधिकारी मौजूद रहे। वैभव राउत के वकील संजीव पुनालेकर का कहना है कि एटीएस ने बिना जानकारी के उन्हें गिरफ्तार किया है। उन्होने कहा कि कि इस मामले में कानूनी एक्शन लेंगे।

नई दिल्ली। मुंबई नालासोपारा इलाके में सनातन संस्था के जुड़े एक शख्स के घर भारी मात्रा में सुतली बम और डेटोनेटर मिले। एटीएस ने शुक्रवार सुबह छापेमारी की थी। इतना विस्फोटक बरामद करने के बाद टीम ने उसे तुरन्त गिरफ्तार कर लिया। अब टीम पकड़े गए शख्स से पूछताछ कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक रखने का मकशद क्या ​था। एटीएम के वरिष्ठ अधिकारियों के…