अखिलेश ने पीएम पर कसा तंज़, बोले- ‘मोदी जी ने शूट की नकल कहां से की’

बस्ती। यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि यह दिल्ली और लखनऊ के कुनबों का नहीं, जनता के साथ का गठबंधन है। अभी तक के मतदान को देखकर तो साइकिल की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिससे विपक्ष की हालत खराब हो रही है।



दरअसल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले सीएम ने जनता के सहयोग लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि आप लोग की वजह से ही साइकिल की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है। अच्छे दिन वालों यानि बीजेपी पर तंज़ करते हुए अखिलेश ने कहा कि जनता को लाइन में लगा देना अच्छा दिन कहलाता है। या फिर माँ, बहनों को चोर बना कर मोदी जी ने अच्छे दिन लाने का काम किया है।



नोटबंदी के नाम पर आज भी लोगों को सिर्फ गुमराह ही किया जा रहा है लेकिन सीएम ने चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी मेरे साथ इस मुद्दे पर बहस कर ले कि देश को कितना फायदा हुआ है। इसका नुकसान तो आप सबके सामने है, ईमानदारी का पैसा लोगों का जमा करा लिया, अर्थ व्यवस्था चौपट हुई है। लोगों को बताते हुए अखिलेश ने कहा कि पैसा काला या सफ़ेद नहीं होता, लेन-देन काला सफ़ेद होता है।
इतिहास रहा है लोकतन्त्र में जिसने भी जनता को परेशान किया है उसे जनता ने जबाब भी दिया है।



पीएम मोदी बहुत चिंतित है कि यूपी में नकल हो रही है, लेकिन ये बताए कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति आए थे उस टाइम मोदी जी ने जो शूट पहना था वो कहा से नकल किया था। हमपर इन्होने आरोप लगाया कि हम रमजान में ज़्यादा बिजली ज्यादे देते है और दिवाली में कम, जिसका हमने अकड़ों के साथ जबाब दिया है।