डायल 100 की बात करते हैं अखिलेश, गायत्री को नहीं ढूंढ पा रही उनकी पुलिस: भाजपा

लखनऊ। सपा मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति रेप और यौन शोषण के आरोप में 20 दिनों से फरार चल रहे है। जिसके कारण सपा प्रमुख और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भी मुश्किले बढ़ती ही जा रही है। जहां अखिलेश यूपी पुलिस को हाइटेक बना कर दुरुस्त कानून व्यवस्था का दावा कर रहे है वहीं विपक्ष गायत्री को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला करती दिख रही है। पर इस मुद्दे पर भाजपा ने सीएम अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधा है और राज्य में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया है।

भाजपा नेता श्रीकांत शर्मा ने रविवार को कहा कि अखिलेश यादव डायल 100 की बात करते हैं। कहते हैं कि 15 मिनट में पुलिस पहुंच जाएगी। 20 से 22 दिन हो गये हैं गायत्री प्रजापति नहीं मिल रहा है। गैंगरेप और यौनशोषण के आरोप में फरार चल रहे गायत्री प्रजापति और छह अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारन्ट जारी हो गया है। पुलिस ने शनिवार को इस वारंट के लिए अर्जी दी थी। वहीं जालौन और कानपुर में आरोपियों की तलाश में कई टीम अभी वहां डेरा डाले हुए है।




गौरतलब है कि चित्रकूट की एक महिला ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में 18 फरवरी को गायत्री प्रजापति व उनके साथियों पिंटू सिंह, अशोक तिवारी, विकास वर्मा, चन्द्रपाल, रुपेश व आशीष शुक्ला के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी।

 

Loading...