नीतीश कुमार को घेरने में लगी है आरजेडी, फिर किया बड़ा हमला

Attack Of Rjd On Nitish Kumar And Jdu

पटना। सत्ताहीन होने के बावजूद आरजेडी प्रमुख समेत लालू यादव समेत उनकी पूरी पार्टी सीएम नीतीश कुमार को घेरने में लगी है। गठबंधन टूटने के बाद से ही आरजेडी नेताओं की तरफ से नीतीश कुमार पर लगातार हमला जारी है। सोमवार को एक बार फिर आरजेडी ने 1991 के सीताराम मर्डर केस का मुद्दा उठाते हुए नीतीश पर हमला बोला। आरजेडी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस केस के पीड़ित पक्ष का एक विडियो टेप दिखाकर आरजेडी नेताओं ने कहा कि नीतीश की बड़े अपराधियों से सांठगांठ है और हत्या के आरोपी को सीएम के पद पर रहने का हक नहीं है। गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी महागठबंधन टूटने के दिन इसी केस का हवाला देते हुए नीतीश को घेरा था।

आरजेडी नेता जगन्नाथ सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘नीतीश कुमार दफा 302 के तहत मर्डर केस और आर्म्स ऐक्ट में आरोपी हैं।’ उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपी को पद पर रहने का कोई हक नहीं है। इस केस में पीड़ित परिवार आज भी न्याय का इंतजार कर रहा है। इसके पहले आरजेडी के ट्विटर हैंडल से इस संबंध में किए गए ट्वीट में दावा किया गया था कि नीतीश को लेकर विस्फोटक खुलासा किया जाएगा। इस ट्वीट के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। ट्वीट में कहा गया था कि इस खुलासे के बाद नीतीश की अतंरात्मा फिर बोल उठेगी।

पटना। सत्ताहीन होने के बावजूद आरजेडी प्रमुख समेत लालू यादव समेत उनकी पूरी पार्टी सीएम नीतीश कुमार को घेरने में लगी है। गठबंधन टूटने के बाद से ही आरजेडी नेताओं की तरफ से नीतीश कुमार पर लगातार हमला जारी है। सोमवार को एक बार फिर आरजेडी ने 1991 के सीताराम मर्डर केस का मुद्दा उठाते हुए नीतीश पर हमला बोला। आरजेडी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस केस के पीड़ित पक्ष का एक विडियो टेप दिखाकर आरजेडी नेताओं ने…