1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हमलावारों ने बीजेपी सांसद के घर पर फेंका बम, चलाईं गोलियां

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हमलावारों ने बीजेपी सांसद के घर पर फेंका बम, चलाईं गोलियां

Attack On Bjp Mp Arjun Singhs House In West Bengal

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। लोकसभा चुनाव से पूर्व पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीति हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन वहां पर राजनीति हिंसा हो रही है। वहीं, गृह मंत्रालय भी राजनीतिक हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस भेज चुका है। इस बीच हमलावारों ने बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम फेंक दिया, जिसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

पढ़ें :- महबूबा के बयान पर पार्टी में बगावत, तीन नेताओं ने दिया इस्तीफा, कहा-देशभक्ति की भावनाएं आहत हुईं

यह घटना बीती देर रात उत्तर 24 परगना जिले में जगतदल पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। इस मामले में भाटपार नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भीतेज सौरभ सिंह ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। सौरभ का आरोप है कि, यह जानलेवा हमला है। वहीं घर के बाहर कई गोलियां बरामद की गयी हैं।

इस घटना के बाद सांसद अर्जुन सिंह के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सौरभ सिंह की शिकायत के बाद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पुलिस के अलावा आरएफ की तैनाती की गई है। घटना के बाद बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जांच की कि कहीं और जिंदा बम तो मौजूद नहीं हैं।

सौरभ ने बताया कि बुधवार रात जब वह मजदूर भवन पहुंचे तो तभी उनके घर पर बम फेंके गए। उनका आरोप है कि वह घर से बाहर आए तो देखा कि वहां वहां तृणमूल नेता मौजूद थे, जिनके हाथों में हथियार भी था। आरोप है कि बम फेंकने के बाद आरोपियों ने ताबड़तोड़ कई राउंडिंग फायरिंग की थी।

पढ़ें :- महिलाओं की ये 9 खूबियां जो पुरूषों को आती हैं बहुत ही पंसद, जानिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...