1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पर हमला, सीएम ममता बनर्जी ने पूछा-आप पर कैसे हो सकता है हमला?

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पर हमला, सीएम ममता बनर्जी ने पूछा-आप पर कैसे हो सकता है हमला?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंागल के दो दिवसीय दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गए थे। दौरे के दूसरे दिन उनके काफिले पर हमला किया गया। हमले का आरोपी टीमएसी पर लगा है। वहीं, इसको लेकर सीएम ममता बनर्जी ने सवाल खड़े किए हें। उन्होंने इसे नौटंकी करार दिया है। भाजपा अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर उन्होंने कहा, आपके साथ सुरक्षा कर्मी रहते हैं।

पढ़ें :- MSP का मुद्दा: केंद्र सरकार बातचीत के लिए हुई तैयार, मांगे 5 किसान नेताओं के नाम

कोई आप पर कैसे हमला कर सकता है। राज्य पर निर्भर होने के बजाय आप केंद्र के बलों पर निर्भर हैं। हो सकता है कि यह हमला पूर्व नियोजित हो। मैंने पुलिस से जांच के लिए कहा है लेकिन मैं हर समय झूठ बर्दाश्त नहीं करूंगी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी ने इसे नौटंकी करार दिया और कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली तक नहीं ला सकी।

क्या इसकी योजना बनाई गई? उन्होंने कैसे वीडियो तैयार किए, जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ के रहते कोई आपको कैसे छू सकता है? राजधानी नई दिल्ली में बनाए जा रहे नए संसद भवन की योजना की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

 

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...