मुख्य सचिव मामला: सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस, खंगाले जाएंगे CCTV फुटेज

मुख्य सचिव मामला: सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस, खंगाले जाएंगे CCTV फुटेज
मुख्य सचिव मामला: सीएम केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस, खंगाले जाएंगे CCTV फुटेज

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही है वह उससे काफी खुश है। वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो।

Attack On Chief Secretary Delhi Police Reaches Cm Residence :

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी अभी शुरू हुई है और पुलिस इस कथित मारपीट के संबंध में कर्मचारियों से पूछताछ के अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेगी।

बता दें कि मंगलवार को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल पर मुख्यमंत्री आवास में सोमवार रात उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस दौरान मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। अंशु प्रकाश को आपात बैठक के लिए बुलाया गया था।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही है वह उससे काफी खुश है। वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो।अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी अभी शुरू हुई है और पुलिस इस कथित मारपीट के संबंध में कर्मचारियों से पूछताछ के अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेगी।बता दें कि मंगलवार को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल पर मुख्यमंत्री आवास में सोमवार रात उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस दौरान मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। अंशु प्रकाश को आपात बैठक के लिए बुलाया गया था।