मध्यप्रदेश: शि​वराज के काफिले पर फिर हुआ पथराव, एक सुरक्षाकर्मी हुआ घायल

shivraj singh chauhan
मध्यप्रदेश: शि​वराज के काफिले पर फिर हुआ पथराव, एक सुरक्षाकर्मी हुआ घायल

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ​काफिले पर एक बार फिर पथराव हो गया। वो सोमवार रात जन आशीर्वाद यात्रा से वापस आ रहे थे। तभी रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव से काफिले में शामिल पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए और दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

Attack On Cm Mp Shivraj Singh Chauhans Convay Last Night During Jan Aashirwad Rally :

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर ताल थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे, उनके साथ सुरक्षाबल और पार्टी नेताओं के वाहनों का काफिला भी था, तभी कुछ युवकों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए पथराव कर दिया।सीएम के काफिले पर पथराव होते ही वहां पर हड़कंप मच गया। इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोटें आई हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ताल थाने के प्रभारी विनोद सिंह बघेल ने मंगलवार को कहा कि पुलिस वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ पुलिस जवानों को चोटें भी आई हैं, आरोपियों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सिंगरौली जिले के चुरहट में पथराव हुआ था, तब राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश तक करार दे दिया था।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ​काफिले पर एक बार फिर पथराव हो गया। वो सोमवार रात जन आशीर्वाद यात्रा से वापस आ रहे थे। तभी रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव से काफिले में शामिल पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए और दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर ताल थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे, उनके साथ सुरक्षाबल और पार्टी नेताओं के वाहनों का काफिला भी था, तभी कुछ युवकों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए पथराव कर दिया।सीएम के काफिले पर पथराव होते ही वहां पर हड़कंप मच गया। इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोटें आई हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। ताल थाने के प्रभारी विनोद सिंह बघेल ने मंगलवार को कहा कि पुलिस वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ पुलिस जवानों को चोटें भी आई हैं, आरोपियों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सिंगरौली जिले के चुरहट में पथराव हुआ था, तब राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश तक करार दे दिया था।