दिल्ली: चुनावी बैठक के दौरान सांसद मनोज तिवारी पर हमला

manoj-tiwari

नई दिल्ली। भोजपुरी सिने स्टार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बवाना में अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव के लिए चुनावी बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पत्थरों और लकड़ी से मनोज तिवारी पर हमला कर दिया। इस हमले में भाजपा सांसद को मामूली चोटें आई हैं।

Attack On Delhi Bjp President Manoj Tiwary :

हमले के बावजूद मनोज तिवारी ने अपना भाषण जारी रखा। उन्होने कहा, विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है, भाजपा संसद पर उस वक्त हमला किया गया, जब वह बवाना के जेजे काॅलोनी के झंडा चौक पर बने मंच पर बैठे थे। सार्वजनिक बैठक की करायी गयी वीडियोग्राफी की मदद से आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि बवाना में 23 अगस्त को उपचुनाव होना है, जिसके लिए सभी पार्टियां पूरा दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। इस सीट से विधायक वेद प्रकाश ने आप पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है और वह मैदान में हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी सिने स्टार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बवाना में अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव के लिए चुनावी बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पत्थरों और लकड़ी से मनोज तिवारी पर हमला कर दिया। इस हमले में भाजपा सांसद को मामूली चोटें आई हैं।हमले के बावजूद मनोज तिवारी ने अपना भाषण जारी रखा। उन्होने कहा, विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है, भाजपा संसद पर उस वक्त हमला किया गया, जब वह बवाना के जेजे काॅलोनी के झंडा चौक पर बने मंच पर बैठे थे। सार्वजनिक बैठक की करायी गयी वीडियोग्राफी की मदद से आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।बता दें कि बवाना में 23 अगस्त को उपचुनाव होना है, जिसके लिए सभी पार्टियां पूरा दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। इस सीट से विधायक वेद प्रकाश ने आप पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है और वह मैदान में हैं।