महिला एथलीट और पति पर हमला, पब्लिक ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

poonam tomar
महिला एथलीट और पति पर हमला, पब्लिक ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

मेरठ। मेरठ के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मवाना रोड पर बुधवार सुबह एक युवक ने नेशनल वूमेन एथलीट और उनके पति के साथ मारपीट की। मारपीट होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं दंपती ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

Attack On Female Athlete And Husband Public Smashes The Accused And Handed Over To Police :

पुलिस के अनुसार दिल्ली में रहने वाली महिला एथलीट पूनम तोमर दिल्ली में स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में ऑफिसर हैं। वह बुधवार को अपने पति नरेशपाल के साथ मेरठ के तोपखाना निवासी अपने पित के घर आईं हुई थीं। यहां वह सुबह के समय सिविल लाइन क्षेत्र में अपने पति के साथ ही कि एक युवक ने उनके साथ मारपीट कर दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार दंपती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक शहर के गंगानगर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि पूनम तोमर ने देश के लिए करीब 70 मेडल जीते हैं। एथलीट पूनम तोमर अपने परिवार के साथ फिलहाल दिल्ली में ही रहती हैं। उनके पति नरेश पाल भी एथलीट कोच हैं।

मेरठ। मेरठ के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मवाना रोड पर बुधवार सुबह एक युवक ने नेशनल वूमेन एथलीट और उनके पति के साथ मारपीट की। मारपीट होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं दंपती ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार दिल्ली में रहने वाली महिला एथलीट पूनम तोमर दिल्ली में स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में ऑफिसर हैं। वह बुधवार को अपने पति नरेशपाल के साथ मेरठ के तोपखाना निवासी अपने पित के घर आईं हुई थीं। यहां वह सुबह के समय सिविल लाइन क्षेत्र में अपने पति के साथ ही कि एक युवक ने उनके साथ मारपीट कर दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार दंपती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक शहर के गंगानगर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि पूनम तोमर ने देश के लिए करीब 70 मेडल जीते हैं। एथलीट पूनम तोमर अपने परिवार के साथ फिलहाल दिल्ली में ही रहती हैं। उनके पति नरेश पाल भी एथलीट कोच हैं।