1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जेपी नड्डा पर हमलाः राज्यपाल जगदीश धनखड़ की रिपोर्ट मिलने के बाद तलब किए गए मुख्य सचिव और डीजीपी

जेपी नड्डा पर हमलाः राज्यपाल जगदीश धनखड़ की रिपोर्ट मिलने के बाद तलब किए गए मुख्य सचिव और डीजीपी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले को लेकर ममता सरकार कटघरे में खड़ा हो गयी है। राज्यपाल जगदीश धनखड़ ने इसको लेकर गृह मंत्रायल को इसकी रिपोर्ट भेजी है। वहीं, इसको लेकर राज्य के डीजीपी और मुख्य सचिव को दिल्ली तलब किया गया है। गृह मंत्रालय के सूत्रों की माने तो रिपोर्ट में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक मना गया है।

पढ़ें :- PM मोदी और रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच मुलाकात, कहा-दुनिया बदल गई पर हमारी दोस्ती नहीं

उनकी सुरक्षा का समुचित ध्यान नहीं रखा गया है। इसलिए राज्य के दोनों अफसरों को दिल्ली तलब कर उनसे कानून व्यवस्था पर सवाल जवाब किया जायेगा। बता दें कि, नड्डा के काफिले के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी हलचल बढ़ गयी है। उधर, नड्डा पर हमले के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर राज्य का दौरा करेंगे। वह 19 और 20 दिसंबर को पश्चिम बंगाल में रहेंगे। वहीं, इस दौरान वह भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे और बैठक करेंगे। पिछले कुछ दिनों में अमित शाह का यह दूसरा दौरा होगा। हाल ही में वो पश्चिम बंगाल में दो दिन रहे थे। इस दौरान उन्होंने मतुआ समुदाय के लोगों से मुलाकात की थी। वह पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मिले थे और उनके साथ खाना भी खाया था। उधर, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि इसमें भाजपा की सोची समझी रणनीति है।

 

पढ़ें :- Omicron Variant स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी बड़ी खबर, बताया- 85 प्रतिशत आबादी को लगी टीके की पहली खुराक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...