1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जेपी नड्डा के काफिले पर हमला: आज दिल्ली पहुंच सकते हैं मुख्य सचिव और डीजीपी

जेपी नड्डा के काफिले पर हमला: आज दिल्ली पहुंच सकते हैं मुख्य सचिव और डीजीपी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी को दिल्ली तलब किया गया था। गृहमंत्रालय के आदेश पर आज दोनों अफसर​ दिल्ली आयेंगे। दोनों अफसरों के दोपहर में दिल्ली पहुंचने की बात कही जा रही है। हालांकि बंगाल के मुख्य सचिव ने केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला को पत्र लिखकर आने में असमर्थता जताई है।

पढ़ें :- UP: आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव, प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल

यदि आज बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी गृह मंत्रालय में पेश नहीं होते हैं तो इससे राज्य और केंद्र सरकार के बीच प्रशासनिक और कानूनी जंग शुरू हो सकती है। वहीं, अधिकारियों को तलब करने पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद कल्याण बनर्जी ने शनिवार को केंद्रीय गृह सचिव भल्ला को पत्र लिखकर कहा कि जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी को दिल्ली तलब करना राजनीति से प्रेरित है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था राज्य का विषय है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य प्रशासन को भयभीत करने के लिए दबाव डालने वाली कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि, जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद से पश्चिम बंगाल की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। इसको लेकर ममता सरकार कटघरे में खड़ा हुई है।

 

पढ़ें :- फूलन देवी पर भाजपा प्रवक्ता के इस बयान से बढ़ी सियासी हलचल, अखिलेश बोले-निषाद समाज का किया घोर अपमान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...