यमन: जनाज़े में आए लोगों पर हवाई हमला, 150 से अधिक नागरिकों की मौत

Attack On Mourners In Yemen Kills More Than 150

सना| यमन की राजधानी सना में शनिवार को सऊदी अरब के नेतृत्व में गठबंधन सेना द्वारा किए गए हवाई हमलों में 150 से अधिक लोगों की मौैत हो गई और 534 लोग घायल हो गए। सभी लोग एक अंत्येष्टि कार्यक्रम के लिए जमा हुए थे।




कार्यवाहक स्वास्थ्य मंत्री गजी इस्माइल ने शनिवार रात को संवाददाता सम्मेलन में इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह नगारिकों पर किया गया क्रूरतम हमला है।

हौती के शीर्ष अधिकारियों और पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्ला सालेह के नेतृत्व में देश की उच्च संस्था ने लोगों से इन हमलों के खिलाफ सड़कों पर उतरने का आह्वान किया।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने पीड़ितों के लिए रक्त दान करने के लिए एक अपील जारी कि और चिकित्सकों से घायलों का तीव्र इलाज करने का आग्रह किया।



सना| यमन की राजधानी सना में शनिवार को सऊदी अरब के नेतृत्व में गठबंधन सेना द्वारा किए गए हवाई हमलों में 150 से अधिक लोगों की मौैत हो गई और 534 लोग घायल हो गए। सभी लोग एक अंत्येष्टि कार्यक्रम के लिए जमा हुए थे। कार्यवाहक स्वास्थ्य मंत्री गजी इस्माइल ने शनिवार रात को संवाददाता सम्मेलन में इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह नगारिकों पर किया गया क्रूरतम हमला है। हौती के शीर्ष अधिकारियों और पूर्व…