शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, कांग्रेस के नेता पर आरोप

shivraj singh chauhan
शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, कांग्रेस के नेता पर आरोप

Attack On Mp Cm Shivraj Singh Chauhans Jan Aashirwad Party

चुरहट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के वाहन पर रविवार रात पथराव किया गया है। इस हमले में गाड़ी के शीशे टूट गए। हा​लाकि वाहन में मौजूद मुख्यमंत्री, पार्टी के नेताओं और सुरक्षाकर्मियों को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। घटना देर रात करीब 9:30 बजे की है। बीजेपी का आरोप है कि पथराव कांग्रेस ने कराया है। इसके अलावा कुछ लोग इसे एससी/एसटी एक्ट के विरोध में उठाया गया कदम देख रहे है।

फिलहाल पत्थरबाजी की घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने चुरहट में कहा, छुपकर पत्थर फेंकने वाले राहुल सिंह यानी अजय भैया अगर ताकत है तो सामने मुकाबला करो। मैं तो शरीर से बहुत कमजोर हूं, लेकिन तुम्हारी हरकतों से रत्तीभर डरने वाला नहीं हूं। मेरे साथ प्रदेश की जनता खड़ी है। उधर अजय सिंह ने पत्थरबाजी की घटना में किसी भी कांग्रेसी के शामिल होने से इनकार किया है। चुरहट नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की विधानसभा सीट है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, उससे विपक्षी पार्टियां घबराई हुई है। स्वागत के लिए उमड़े जनसैलाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी जनता हमारे साथ है। उन्होने कहा कि मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूंं। उन्होंने कहा कि अरे राहुल तुम राजनीत को कहां ले जाओगे. तुम्हारे पिताजी अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं, केंद्रीय मंत्री रहे हैं, पंजाब के गवर्नर भी रहे हैं। उन्होंने कभी इस तरह के संस्कार नहीं डाले। बीजेपी के एक कार्यक्रम में हम लोगों ने बुलाया था तो मुख्यमंत्री रहते हुए आए थे।

चुरहट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के वाहन पर रविवार रात पथराव किया गया है। इस हमले में गाड़ी के शीशे टूट गए। हा​लाकि वाहन में मौजूद मुख्यमंत्री, पार्टी के नेताओं और सुरक्षाकर्मियों को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। घटना देर रात करीब 9:30 बजे की है। बीजेपी का आरोप है कि पथराव कांग्रेस ने कराया है। इसके अलावा कुछ लोग इसे एससी/एसटी एक्ट के विरोध में उठाया गया कदम…