अमेरिका में अखबार के दफ़्तर पर हमला, पांच की मौत

नई दिल्ली। अमेरिका में गुरुवार की शाम एक अखबार के आफिस में अज्ञात बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावर ने वहां लगे कांच के दरवाजे को निशाना बनाते हुए गोली चलाई, जिसमें वहां मौजूद पांच लोगों की मौत हो गई,जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। हमले की जानकारी जैसे ही पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो वहां पहुंचे और बचावकार्य शुरु किया।

Attack On Newspaper Office At America 5 Killed :

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावर को हिरासम में ले लिया गया है। उसकी उम्र 40 साल के करीब है और वो मैरीलैंड का रहने वाला है। कैपिटल गज़ट नामक इस अख़बार में हमले के समय कई लोग मौजूद थे। एक संवाददाता के मुताबिक, बंदूकधारी ने कांच के दरवाज़े को निशाना बनाया जिसके पीछे कई कर्मचारी मौजूद थें। अमरीका में अधिकारियों का कहना है कि मेरीलैंड प्रांत में एक स्थानीय अख़बार के दफ़्तर पर हमला किया गया है जहां गोली लगने की वजह से कम से कम पांच लोग मारे गए हैं और कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं.

बता दें कि पुलिस की टीम हमलावर से पूछताछ कर रही है। बिल्डिंग में अखबार के दफ़्तर के अलावा कई अन्य आफिस भी है, जिनमें कुल 170 कर्मचारी मौजूद थे। सुरक्षाकर्मियों ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बता दें कि कैपिटल गज़ट एक दैनिक अख़बार है जिसकी एक डिजिटल वेबसाइट भी है। ये अखबार का संबंध बाल्टीमोर सन मीडिया ग्रुप से है। हिरासत में लिए गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अखबार में उसके खिलाफ खबर छापी गई थी, जिसको लेकर उसने ये घटना अंजाम दी है।

नई दिल्ली। अमेरिका में गुरुवार की शाम एक अखबार के आफिस में अज्ञात बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावर ने वहां लगे कांच के दरवाजे को निशाना बनाते हुए गोली चलाई, जिसमें वहां मौजूद पांच लोगों की मौत हो गई,जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। हमले की जानकारी जैसे ही पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो वहां पहुंचे और बचावकार्य शुरु किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावर को हिरासम में ले लिया गया है। उसकी उम्र 40 साल के करीब है और वो मैरीलैंड का रहने वाला है। कैपिटल गज़ट नामक इस अख़बार में हमले के समय कई लोग मौजूद थे। एक संवाददाता के मुताबिक, बंदूकधारी ने कांच के दरवाज़े को निशाना बनाया जिसके पीछे कई कर्मचारी मौजूद थें। अमरीका में अधिकारियों का कहना है कि मेरीलैंड प्रांत में एक स्थानीय अख़बार के दफ़्तर पर हमला किया गया है जहां गोली लगने की वजह से कम से कम पांच लोग मारे गए हैं और कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं. बता दें कि पुलिस की टीम हमलावर से पूछताछ कर रही है। बिल्डिंग में अखबार के दफ़्तर के अलावा कई अन्य आफिस भी है, जिनमें कुल 170 कर्मचारी मौजूद थे। सुरक्षाकर्मियों ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बता दें कि कैपिटल गज़ट एक दैनिक अख़बार है जिसकी एक डिजिटल वेबसाइट भी है। ये अखबार का संबंध बाल्टीमोर सन मीडिया ग्रुप से है। हिरासत में लिए गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अखबार में उसके खिलाफ खबर छापी गई थी, जिसको लेकर उसने ये घटना अंजाम दी है।