1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राकेश टिकैत पर हमला, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत मामले में 16 आरोपी गिरफ्तार

राकेश टिकैत पर हमला, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत मामले में 16 आरोपी गिरफ्तार

कल राजस्थान के अलवर में किसान नेता राकेश टिकैत पर कुछ लोगो के द्वारा हमला कर दिया गया था। राजस्थान में अलवर जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर बीते शुक्रवार को हुए हमले के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Attack On Rakesh Tikait 16 Accused In The Case Including Alumni Union President Arrested

अलवर। कल राजस्थान के अलवर में किसान नेता राकेश टिकैत पर कुछ लोगो के द्वारा हमला कर दिया गया था। राजस्थान में अलवर जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर बीते शुक्रवार को हुए हमले के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल हैं। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव के अलावा मनीष, मोनू, विपिन, अंकित ,लोकेश, रवि ,प्रमोद, हेमंत, नितेश सहित सोलह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- कोरोना कहर: राजस्थान में संपूर्ण लॉकडाउन की तैयारी, 5 मंत्रियों का समूह आज देगा अपने सुझाव

पुलिस ने इनके पास एक गाड़ी भी जप्त की है। इस मामले को लेकर अब भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता और राज्य के मंत्री टीकाराम जूली ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है।

वही अलवर के सांसद महंत बालक नाथ ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि बीते शुक्रवार को बानसूर में सभा करने जाते समय ततारपुर चौराहे पर श्री टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस दौरान श्री टिकैत पर काली स्याही भी फेंकी गई थी।

 

पढ़ें :- कोरोना संकट में बढ़ी ऑक्सीजन की किल्लत, सीएम गहलोत बोले-5 टैंकर के लिए करनी पड़ रही है गृहमंत्री से बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X