आतंकी कैंप पर हमला : पांच पाकिस्तानी सैनिक ढेर, सेना प्रमुख से लगातार संपर्क में राजनाथ सिंह

army
आतंकी कैंप पर हमला : पांच पाकिस्तानी सैनिक ढेर, सेना प्रमुख से लगातार संपर्क में राजनाथ सिंह

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने कुछ घंटे में ले लिया। भारतीय सेना ने पीओके में हमला कर पाकिस्तान के पांच सैनिकों को ढेर कर दिया। इसके साथ ही वहां मौजूद आतंकी ठीकानों को भी तबाह कर दिया है। वहीं, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के मद्देनजर रक्षा मंत्रालय भी अलर्ट है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हालात पर लगातार सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से संपर्क में हैं। वहीं, पाकिस्तान ने माना है कि भारत के हमले में उसका भारी नुकसान हुआ है।

Attack On Terrorist Camp Five Pakistani Soldiers Killed Rajnath Singh In Constant Contact With Army Chief :

बता दें कि, रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कराने के इरादे से फायरिंग शुरू की थी, जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है। पीओके से संचालित आतंक के अड्डों पर तोपों (अर्टिलिरी गन) से गोलीबारी जारी है।

भारतीय सेना ने यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर में पाक द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश के बाद उठाया गया है। बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में की जा रही है। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान को बहुत नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि पांच पाकिस्तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है। इसके साथ ही आतंकियों के कैंप भी तबाह हुए हैं।

आपको बता दें कि तंगधार सेक्टर में ही पाकिस्तान ने आज सुबह सीजफायर का उल्लंघन किया था। इसमें जानमाल को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एक आम नागरिक की भी मौत हुई है और 3 अन्य घायल हुए हैं। कई घर भी पाकिस्तान की गोलीबारी में क्षतिग्रस्त हो गए।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने कुछ घंटे में ले लिया। भारतीय सेना ने पीओके में हमला कर पाकिस्तान के पांच सैनिकों को ढेर कर दिया। इसके साथ ही वहां मौजूद आतंकी ठीकानों को भी तबाह कर दिया है। वहीं, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के मद्देनजर रक्षा मंत्रालय भी अलर्ट है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हालात पर लगातार सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से संपर्क में हैं। वहीं, पाकिस्तान ने माना है कि भारत के हमले में उसका भारी नुकसान हुआ है। बता दें कि, रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कराने के इरादे से फायरिंग शुरू की थी, जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है। पीओके से संचालित आतंक के अड्डों पर तोपों (अर्टिलिरी गन) से गोलीबारी जारी है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर में पाक द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश के बाद उठाया गया है। बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में की जा रही है। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान को बहुत नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि पांच पाकिस्तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है। इसके साथ ही आतंकियों के कैंप भी तबाह हुए हैं। आपको बता दें कि तंगधार सेक्टर में ही पाकिस्तान ने आज सुबह सीजफायर का उल्लंघन किया था। इसमें जानमाल को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एक आम नागरिक की भी मौत हुई है और 3 अन्य घायल हुए हैं। कई घर भी पाकिस्तान की गोलीबारी में क्षतिग्रस्त हो गए।