जम्मू: नेशनल कॉन्फ्रेंस कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमला, दो की मौत, एक घायल

jammu kashmir
जम्मू: नेशनल कॉन्फ्रेंस कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमला, दो की मौत, एक घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नैशनल कॉन्फ्रेंस के तीन कार्यकर्ताओं पर शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी जैसे ही सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो वो मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

Attack On Three National Conferrence Worker Two Killed On Injured :

घटना श्रीनगर के करफली मोहल्ले की है। यहां एक संकरी गली में हमलावरों ने खुलेआम फायरिंग करते हुए निहत्थे कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाया। घटना के बाद से ही जम्मू-कश्मीर पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही है। एसएसपी इम्तियाज इस्माइल परे ने कहा कि दो लोग मारे गए हैं जो किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते थे। हम और जानकारी पता लगा रहे हैं। बता दें कि इस घटना में नजीर और मुश्ताक की मौत हुई है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा है कि पार्टी वर्कर शकील अहमद इस घटना में जख्मी हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इस कठिन वक्त में नजीर, मुश्ताक और शकील के परिजनों को मजबूत होने की जरूरत है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नैशनल कॉन्फ्रेंस के तीन कार्यकर्ताओं पर शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी जैसे ही सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो वो मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।घटना श्रीनगर के करफली मोहल्ले की है। यहां एक संकरी गली में हमलावरों ने खुलेआम फायरिंग करते हुए निहत्थे कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाया। घटना के बाद से ही जम्मू-कश्मीर पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही है। एसएसपी इम्तियाज इस्माइल परे ने कहा कि दो लोग मारे गए हैं जो किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते थे। हम और जानकारी पता लगा रहे हैं। बता दें कि इस घटना में नजीर और मुश्ताक की मौत हुई है।जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा है कि पार्टी वर्कर शकील अहमद इस घटना में जख्मी हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इस कठिन वक्त में नजीर, मुश्ताक और शकील के परिजनों को मजबूत होने की जरूरत है।