केंद्रीय कैबिनेट मंत्री की बहन के साथ अपहरण की कोशिश

बरेली। मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को दिन दहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई। घटना बरेली शहर की है जहां कार से आए अज्ञात युवकों ने पहले तो अपहरण की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं पर वे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस में शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है।

Attempt To Kidnap Of Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi Sister :

फरहत नकवी तीन तलाक और उसकी पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए ”मेरा हक फाउंडेशन” नामक एनजीओ चलाती हैं। ट्रिपल तलाक की पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ने पर उन्हें इससे पहले भी कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं। लेकिन ये पहली बार है जब उन्हें किडनैप करने की कोशिश की गई हो।

दरअसल पूरी घटना बरेली के चौकी चौराहा की है, जहां दिनदहाड़े फरहात नकवी को बदमाशों ने जबरन कार में डालने की कोशिश की। हैरानी वाली बात ये है कि बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ ही नहीं था, क्योंकी घटना से कुछ दूरी पर ही एसपी साहब का दफ्तर भी था। इस घटना के बाद फरहत ने कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है, साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाशों ने भागने से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलाहल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में शिकायत की जिसके बाद थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया। मीडिया को दी गई जानकारी में फरहत नकवी ने कहा कि वो काफी घबरा गई थीं, जिस वजह से आरोपी की कार का नंबर नहीं देख सकीं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। वहीं घटना के बाद से नकवी का परिवार काफी डरा हुआ है

बरेली। मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को दिन दहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई। घटना बरेली शहर की है जहां कार से आए अज्ञात युवकों ने पहले तो अपहरण की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं पर वे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस में शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है।फरहत नकवी तीन तलाक और उसकी पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए ''मेरा हक फाउंडेशन'' नामक एनजीओ चलाती हैं। ट्रिपल तलाक की पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ने पर उन्हें इससे पहले भी कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं। लेकिन ये पहली बार है जब उन्हें किडनैप करने की कोशिश की गई हो।दरअसल पूरी घटना बरेली के चौकी चौराहा की है, जहां दिनदहाड़े फरहात नकवी को बदमाशों ने जबरन कार में डालने की कोशिश की। हैरानी वाली बात ये है कि बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ ही नहीं था, क्योंकी घटना से कुछ दूरी पर ही एसपी साहब का दफ्तर भी था। इस घटना के बाद फरहत ने कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है, साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाशों ने भागने से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलाहल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में शिकायत की जिसके बाद थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया। मीडिया को दी गई जानकारी में फरहत नकवी ने कहा कि वो काफी घबरा गई थीं, जिस वजह से आरोपी की कार का नंबर नहीं देख सकीं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। वहीं घटना के बाद से नकवी का परिवार काफी डरा हुआ है