1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंडो-नेपाल न्यूज के ओबी बैंन को चुराने का प्रयास असफल,चोर सामान छोड़ भागा,पहुंची पुलिस

इंडो-नेपाल न्यूज के ओबी बैंन को चुराने का प्रयास असफल,चोर सामान छोड़ भागा,पहुंची पुलिस

नौतनवा कस्बे में खड़ी इंडो नेपाल न्यूज़ के मिनी ओबीबैन कार को चुराने का प्रयास करने वाले वाहन चोर कार तो नहीं चुरा पाया लेकिन अपना तमाम सामान छोड़कर फरार हो गया।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज :नौतनवा कस्बे में खड़ी इंडो नेपाल न्यूज़ के मिनी ओबीबैन कार को चुराने का प्रयास करने वाले वाहन चोर कार तो नहीं चुरा पाया लेकिन अपना तमाम सामान छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसके सामान को अपने कब्जे में ले लिया है और आवश्यक जांच में जुट गई है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

खबरों के मुताबिक नौतनवा कस्बे के पीडब्ल्यूडी ऑफिस के पास महेंद्र नगर में स्थित मोहल्ले में इंडो नेपाल न्यूज़ की मिनी ओबी बैंन कार पिछले 10 दिनों से खड़ी थी।

आज शनिवार की शाम करीब 8:30 एक वाहन चोर कार का लॉक खोल कर कार में बैठकर पहले पूरे कार को चेक किया और फिर उसे लेकर भागने की योजना बना ही रहा था कि लोगों ने उसे देख लिया। जब तक लोग मामले को समझते चोर पीछे के रास्ते बाईपास की तरफ भाग खड़ा हुआ।

हालांकि वाहन चोर ने कार के पास ही अपना दो छोटा झोला छोड़ दिया है । गाड़ी के अंदर एक अदद रेती भी छोड़ दिया था। घटना की जानकारी चौकी प्रभारी नौतनवा को दी गई मौके पर पहुंचे दो सिपाहियों ने पूरे मामले की जांच की झोले को खोल कर देखा तो उसमें करीब 4 तरह के कपड़े 1 जोड़ी जूता, दो कैप्सूल और टेबलेट से भरे पैकेट, दो टिफिन, एक कॉपी जिसके कुछ पेज में उर्दू शब्द में कुछ लिखा हुआ है। एक एटीएम पत्र बरामद किया। पुलिस ने सभी सामान को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि वाहन चोर का वाहन चुराने का असफल प्रयास से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस समय कस्बे में वाहन चोर पुनः आ गए हैं। अपने वाहन को खड़ी कर सतर्क दृष्टि बनाए रखें नहीं तो किसी भी समय आपका वाहन चोरी हो सकता हैं।

पढ़ें :- Lucknow News: श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने के मामले में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

चोर के बरामद सामान से यहां अनुमान लगाया जा रहा है कि वाहन चोर स्पेशलिस्ट है। दिन में किसी और तरह का कपड़ा रात में किसी और तरह का कपड़ा पहनकर वह अपने कार्य को अंजाम देता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...