1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ में सरेराह युवती को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास

लखनऊ में सरेराह युवती को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास

Attempted Rape By Kidnapping Sarerah Girl In Lucknow

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के दुग्गौर गांव के पास फार्म से लौट रही युवतियों से शोहदों ने छेड़़छाड़़ की। विरोध करने पर शोहदे ने युवती को झाड़़ी में खींच गलत काम करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर शोहदे ने चाकू निकालकर तान दी और युवती के सिर पर ड़ण्डे़ से वारकर दिया। राहगीर मदद के लिए दौड़े़ तो आरोपित भाग निकले।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन कुमार सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है॥। थाना क्षेत्र में रहने वाली मानसी (काल्पनिक नाम) सोमवार शाम को छह सहेलियों संग फार्म हाउस पर काम कर घर आ रही थी। रास्ते में गुड्डू़ व लल्लन ने मानसी को गाड़़ी में खींचने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित पीड़िता को खींचकर झाड़ियों में ले जाने लगे। यह देख सहेलियों ने बचाने का प्रयास किया तो गुड्डू़ ने चाकू निकालकर मारने की धमकी दी।

यही नहीं लल्लन ने गाली–गलौज करते हुए दूसरी युवती को पकड़़ लिया। लड़़कियों ने मदद के लिए शोर मचाया तो गुड्डू़ ने पीडि़ता के सिर पर ड़ण्डे़ से वारकर दिया। हमले में वह बेहोश हो गयी। चीख–पुकार सुनकर लोग मदद के लिए दौड़े़ तो आरोपित धमकाते हुए भाग निकले। पीड़िता ने ड़ॉयल 112 पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता को मेडि़कल के लिए अस्पताल भेजा। मंगलवार को मड़ियांव पुलिस ने पीड़िता के खिलाफ मारपीट‚ छेड़़छाड़़‚ गाली–गलौज‚ धमकी व एससी/एसटी एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...