1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर दिनदहाड़े मार दी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर दिनदहाड़े मार दी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By शिव मौर्या 
Updated Date

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक दिनदहाड़े दिल दहला देने वाली वारदात हुई। दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही 20 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर कस्टम ने बरामद की बेशकीमती घड़ियां, एक की कीमत 27.9 करोड़ रुपये

वायरल वीडियो अनुसार दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी। छात्रा सेक्टर 23 की रहने वाली थी और बी कॉम फाइनल ईयर में पढ़ रही थी। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के अलावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

छात्रा की हत्या क्यों और किसने की, अभी तक यह पता नहीं चल सका है। ।प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है और हत्या का आरोपी दूसरे समुदाय से समुदाय से संबंध रखता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी तौसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता का कहना है कि उन्होंने पहले ही पुलिस को आरोपियों के संबंध में शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला।

 

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका ने भारत को दिया 250 रन का लक्ष्य, डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने खेली दमदार पारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...