1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा में दुस्साहसिक वारदात: तीन युवकों ने किशोरी को दो मंजिल से नीचे फेंका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मथुरा में दुस्साहसिक वारदात: तीन युवकों ने किशोरी को दो मंजिल से नीचे फेंका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में एक दुस्साहसिक वारदात हुई है। इस घटना ने सबको झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि तीन युवकों ने किशोरी के घर में घुसकर उसे दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में एक दुस्साहसिक वारदात हुई है। इस घटना ने सबको झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि तीन युवकों ने किशोरी के घर में घुसकर उसे दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

पढ़ें :- सराहनीय कदम: कोरोना महामारी में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को योगी सरकार ने दी दस-दस लाख की आर्थिक सहायता

वहीं, इस घटना में किशोरी बुरी तरह से घायल हुई है, जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। किशोरी के पिता ने बताया कि सोमवार रात को 8:12 बजे एक नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन आया और पूछा कि आप घर पर हैं कि नहीं? मैंने कहा कि मैं घर पर नहीं हूं।

इसके बाद बाइक सवार तीन युवक आकर घर में घुस गए और मारपीट शुरू कर दी। वहीं, इस दौरान आरोपियों ने उनकी 17 वर्षीय बेटी को दो मंजिला मकान की छत से नीचे फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एस पी देहात श्रीश चंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

पढ़ें :- यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...