1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. ऑडी इंडिया और विराट कोहली की सोशल मीडिया कैंपेन और कार्यक्रमों के लिए गठबंधन रहेगा जारी

ऑडी इंडिया और विराट कोहली की सोशल मीडिया कैंपेन और कार्यक्रमों के लिए गठबंधन रहेगा जारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का जर्मन ऑटो दिग्गज के साथ विज्ञापन अभियानों की साझेदारी रहेगी जारी, कंपनी ने किया ऐलान

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ऑडी इंडिया मार्केटिंग और सोशल मीडिया अभियानों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ अपना जुड़ाव जारी रखेगी, जर्मन ऑटो दिग्गज ने घोषणा की है. कोहली 2015 से ऑडी इंडिया से जुड़े हुए हैं, लेकिन 2012 से ऑडी की कारें चला रहे हैं, जब उन्होंने अपनी पहली ऑडी – आर8 खरीदी थी. लग्जरी कार कंपनी ने भारतीय क्रिकेटर को ‘ऑडी का दोस्त’ माना है और ब्रांड के साथ उनके गठबंधन में विज्ञापन और सोशल मीडिया अभियानों के अलावा इवेंट सहयोग शामिल हैं.

पढ़ें :- Fisker Ocean Electric SUV भारत में जल्द होने वाली है लॉन्च, जाने जबरदस्त फीचर्स और कीमत

साझेदारी को आगे बढ़ाने पर बोलते हुए, विराट कोहली ने कहा, “चाहे वह स्टीयरिंग व्हील के पीछे हो या पिच पर हाथ में बल्ला लेकर, प्रदर्शन, निरंतरता और तकनीक अहम हैं. मैं औपचारिक रूप से ब्रांड के साथ जुड़े होने से पहले भी ऑडी का प्रशंसक रहा हूं. ऑडी कारें स्पोर्टीनेस को दर्शाती हैं, जो मेरे व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह से मेल खाता है. मैं ऑडी इंडिया के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए और ब्रांड परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. यह कहना सुरक्षित है कि ऑडी इंडिया के साथ मेरा रिश्ता है सिर्फ एक टी20 से ज्यादा टेस्ट मैच.”

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ऑडी इंडिया कई वर्षों से भारतीय क्रिकेटरों के साथ जुड़ा हुआ है. हम विराट कोहली के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि वह ब्रांड की प्रगतिशील प्रीमियम छवि को पूरी तरह से दर्शाते हैं. वह आधे दशक से अधिक समय से ऑडी इंडिया परिवार का हिस्सा रहे हैं और स्पष्ट रूप से ब्रांड के लिए एकदम उपयुक्त है. इस निरंतर सहयोग के साथ, हम आगे की यात्रा की और भी अधिक रोमांचक होने की उम्मीद करते हैं.”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...